scooty-riding-youth-spit-on-father-and-son-while-walking-knifed-on-protest

पंद्रह मिनट में ज्वैलरी शॉप से ढाई लाख के गहने चोरी,आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा प्रथम बी रोड स्थित एक ज्वैलरी शॉप से सोने चांदी के आभूषण चोरी हो गए। दुकानदार चाय पीने ऊपर कमरे में गया और पंद्रह बीस मिनट बाद आया तो चोरी का पता लगा। सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगाकर एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे चोरी गए सामान को पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि घटना में दरबार मार्केट के पीछे प्रथम बी रोड निवासी नीरज सोनी पुत्र बालकिशन सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

इसे भी पढ़िए- 2.52 करोड़ की राशि रिफण्ड करवाई एक और आरोपी को पुलिस हिसार जेल से प्रोडक्शन पर गिरफ्तार कर लाई

रिपोर्ट में बताया कि उसकी एक दुकान अग्रवाल मार्केट के पीछे प्रथम बी रोड पर है। दुकान के ऊपर ही कमरा बना है। जहां वह जेवरात बनाने का कार्य करता है। 26 फरवरी को वह दिन में चाय पीने के लिए ऊपर कमरे में गया था। पंद्रह बीस मिनट बाद लौटा तो वहां रखे स्वर्णाभूषण चोरी पाए। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक नजर आया। दुकान से बाजूबंद की चार फलियां,हीरे के पेडेंट,चांदी के अन्य आइटम सहित तकरीबन 2.65 लाख कीमत का माल पार हो गया।

इसे भी पढ़ें- करवड़ गंगाणी बैंक लूट में सगे भाई गिरफ्तार

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मामले की जांच हैडकांस्टेबल ओमाराम को सौंपी गई। पुलिस ने संदिग्ध युवक को पकड़ा। बाद में आरोपी भूरटिया सूरसागर निवासी चंद्रप्रकाश उर्फ मोगली पुत्र भूराराम भील को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे चोरी के आभूषण पूरे तरह से बरामद कर लिए गए। उसके खिलाफ प्रताप नगर, सूरसागर एवं झंवर में भी नकबजनी के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल ओमाराम के साथ चूनाराम, कांस्टेबल केसाराम डूडी, राकेश मंडा, राजाराम डूडी,पिंटू आदि को लगाया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप यहां  से इंस्टॉल कीजिए  http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews