जनसंख्या पर नियंत्रण की की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा

जोधपुर, जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने देहात जिलाध्यक्ष बाबूसिंह इंदा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को जनसंख्या समाधान अधिनियम की मांग को लेकर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

फाउंडेशन के जोधपुर देहात के जिला महासचिव ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि जनसंख्या समाधान फाउंडेशन द्वारा आज राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत 300 से अधिक जिला मुख्यालय पर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन प्रेषित करने का कार्यक्रम रखा गया।इसी कड़ी में जोधपुर देहात के जिलाध्यक्ष बाबूसिंह इंदा के नेतृत्व में  जनसंख्या समाधान विषयक ज्ञापन प्रेषित किया।

फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती जो आबादी है-देश की बर्बादी है, दो बच्चों का कानून-लागू करो लागू करो, जन जन की यही पुकार-दो बच्चे पूरा परिवार, समाधान का एक जुनून- दो बच्चों का हो कानून इत्यादि जनसंख्या नियंत्रण विषयक नारे लगाते हुए जनसंख्या समाधान की मांग की।

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की जिला सचिव अनुश्री पूनिया ने बताया कि जनसंख्या विस्फोट की समस्या के समाधान के लिए जनसंख्या समाधान फाउंडेशन पिछले लगभग आठ वर्षों से शांतिपूर्ण तरीके से के राज्यों तथा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार धरने, प्रदर्शन, पदयात्रा एवं जागरूकता रैली के माध्यम से जनसंख्या नियंत्रण की मांग समय-समय पर उठाते आए हैं। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से सभी नागरिकों के लिए अधिकतम दो बच्चों का कानून बनाकर लागू करने की मांग की।

Click here to know 👆

इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री डॉ.भागीरथ भादू, सूचना प्रभारी एडवोकेट अजय गोस्वामी, जिला उपाध्यक्ष ताराचंद सीरवी,जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के जिला उपाध्यक्ष एवं सोशल मीडिया प्रभारी हितेश व्यास, भाजपा जिला उपाध्यक्ष त्रिभुवन सिंह भाटी, जिला कार्यकारिणी सदस्य रमेश कुमार प्रजापत, जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के सूचना प्रभारी एडवोकेट अजय गोस्वामी, जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रवक्ता बुद्धाराम खावा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

>>> चार जुआरी गिरफ्तार, 11 हजार रुपए बरामद

 

Similar Posts