students-showed-dance-skills-in-the-competition

प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने दिखाया नृत्य कौशल

प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने दिखाया नृत्य कौशल

जोधपुर, शहर के रातानाडा स्थित ऐस इंटरनेशनल स्कूल में सोलो डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपना नृत्य कौशल दिखाया। इसमें तृतीय से छठी के डांस का थीम ‘रेट्रो’ तथा सातवीं से बारहवीं तक के डांस का थीम ‘फोक डांस विथ हिप हॉप था। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपनी नृत्य का प्रभावी प्रदर्शन किया।

निर्णायक की भूमिका प्रधानाचार्या मंजू भाटी,डांस टीचर महेंद्र नायक तथा अध्यापिका सुमन गौर ने निभाई। प्रतियोगिता में तीसरी से छठी के विद्यार्थियों में प्रथम छठी ‘अ ‘की मुद्रासी राठौड़ तथा द्वितीय पांचवीं ‘अ ‘की दिव्यांशी जोधा व तृतीय स्थान स्नेहा फलक ने प्राप्त किया। सातवीं से बारहवीं वर्ग में प्रथम नौवीं की तमन्ना,द्वितीय आठवीं की आयुषी बोराना तथा तृतीय सिमरेला रही।

students-showed-dance-skills-in-the-competition

डायरेक्टर डॉ.ज्योसना सिंह शेखावत ने विजेता को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डॉ अभिमन्यु सिंह शेखावत ने कहा कि ऐस इंटरनेशनल स्कूल में ऐसी विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन समय-समय किया जाता है जिससे विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ अपनी प्रतिभा को निखार सकें। संचालन नेहा जौहरी ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts