शहर की सड़कों पर दौड़ रही चोरी की गाड़ियां

चार गाड़ियों पर कार्रवाई

जोधपुर,शहर की सड़कों पर दौड़ रही चोरी की गाड़ियां। शहर की यातायात पुलिस ने शहर की सडक़ों पर दौड़ रही संदिग्ध गाडिय़ों की धरपकड़ की। दस्तावेजों के जांच में पता लगा कि गाडिय़ां चोरी की हैं। चार गाडिय़ों को यातायात पुलिस ने पकड़ा और संबंधित थानों को सुपुर्द कर दिया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात भोपालसिंह लखावत ने बताया कि 1 से 14 अक्टूबर तक यातायात पुलिस की तरफ से संदिग्ध वाहनों की सघन चेकिंग की गई। तब पांच गाडिय़ां चोरी की निकली,इस पर संबंधित थाना पुलिस को सूचित कर सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें – कार्डियक अरेस्ट में सीपीआर ही जीवन संजीवनी-जोशी

केस नंबर-1
एडीसीपी लखावत ने बताया कि रातानाडा चौराहा पर तैनात एएसआई पप्पूराम ने एक युवक को वाहन चलाते पकड़ा। संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर वाहन को जब्त कर लिया गया। गाड़ी चोरी की निकली। आरोपी युवक ने फोन पर बात कराने का कह कर हुए दूर चला गया फिर भाग गया।

केस नंबर-2
8 अक्टूबर को शोभावतों की ढाणी चौराहा पर तैनात हैडकांस्टेबल रंगलाल मय टीम ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। मगर पुलिस को देख भागने लगा। इस पर उसे पकड़ा गया। गाड़ी चोरी की निकली।

केस नंबर-3
7 अक्टूबर को कल्पतरू सिनेमा के पास क्रेन से यातायात व्यवस्था संभाल रहे हैडकांस्टेबल हरसहाय ने बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। मगर वे गाड़ी को घुमाकर रास्ते में बाइक को छोडक़र भाग गए। बाइक चोरी की निकली।

केस नंबर-4
3 अक्टूबर को पुराना हाईकोर्ट रोड पर रामनारायण हैडकांस्टेबल मय जाब्ते की तरफ से बाइक सवार दो युवकों को रोका गया। पूछताछ किए जाने पर संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर गाड़ी को बरामद कर उदयमंदिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस ने दिखाई ईमानदारी
12 अक्टूबर को नीलकंठ आईवीएफ अस्पताल के सामने हैडकांस्टेबल मुकनाराम,कांस्टेबल जितेंद्र,होमगार्ड ओमप्रकाश को पांच चेक गिरे हुए मिले। चेक 1.25 लाख के थे। चेक मालिक का पता लगाकर बाद में सुनील भाटी को सुपुर्द किए गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews