साठ लाख का तंबाकू उत्पाद चुराकर जयपुर के दुकानदार को बेचा

साठ लाख का तंबाकू उत्पाद चुराकर जयपुर के दुकानदार को बेचा

दुकानदार गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने एक गोदाम से तंबाकू उत्पाद चोरी करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि 28 जून को लक्ष्मी नगर पावटा निवासी ऋषभ कुमार पुत्र राजकुमार की ओर से रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया कि उनका गोदाम श्रीजी नगर भादू मार्केट में अभय सेल्स एजन्सीस के नाम से है। गोदाम में आईटीसी कम्पनी की एजेन्सीज का माल रखा रहता है।

देर रात 1 बजे के लगभग गोदाम से कोई अज्ञात व्यक्ति गोदाम के शटर को ऊपर कर अनुमानित माल लगभग 60 से 65 लाख माल चोरी कर पिकअप में ले गया। चोरों ने कैश काउंटर में रखे 4 लाख रुपए भी चोरी कर डाले थे। गोदाम में चोरी को लेकर पुलिस की ओर से मामले की जांच शुरू की गई। चोरी के मामले में पकड़े गए गीताराम व बिहारीलाल से पूछताछ करने पर बताया कि जयपुर में दुकानदार मुकेश को उन्होंने चोरी का माल दिया था। जिस पर पुलिस की टीम ने प्रेम भवन गोर्धननाथ जी का मन्दिर के सामने गलता रोड जयपुर निवासी मुकेश पुत्र नाथूलाल जैन को गिरफ्तार किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts