तीन वर्ष के मासूम पर सौतेले पिता ने फेंका कैमिकल

बच्चे का आंख,सिर और हाथ झुलसे

जोधपुर,तीन वर्ष के मासूम पर सौतेले पिता ने फेंका कैमिकल।शहर में एक सौतेले पिता ने 3 साल के मासूम बालक पर कैमिकल डाल दिया,जिससे मासूम के हाथ,सिर, आंख झुलस गए। पत्नी ने प्रताप नगर सादर थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया गया कि पत्नी से झगड़े के बाद सौतेले पिता ने बच्चे पर केमिकल डाल दिया।

यह भी पढ़ें – कृषि विश्वविद्यालय के स्ट्रांग रूम से जेट परीक्षा की ओएमआर सीट गायब

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि सिमरन ने 21 जून को रिपोर्ट दी थी। उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामले में अनुसंधान जारी है। जल्दी ही इस संबंध में पुलिस कार्रवाई करेगी। पत्नी ने रिपोर्ट में बताया कि 6 माह पूर्व ही उसकी और शाहरुख की शादी हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। सिमरन बानो की यह दूसरी शादी है और इसके दो बच्चे हैं। इस बात को बताने के बाद बाद भी शाहरुख ने कोई आपत्ति नहीं जताई और दोनों बच्चों को पिता की तरह प्यार देने का वादा किया था। मोहम्मद शाहरुख ने उसका निकाह धूमधाम से करवाया। उनके पिता ने हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था।

यह भी पढ़ें – एक करोड़ की चोरी का खुलासा,चोर और खरीदार गिरफ्तार

सिमरन का आरोप है कि शादी के दो महीने बाद ही दोनों बच्चों को लेकर शाहरुख उससे झगड़ा और और मारपीट करने लगा। अब चार दिन पहले शाहरुख और उसका झगड़ा हुआ था। शाहरुख ने पहले सिमरन को पीटा और उसके बाद उसके तीन साल के बेटे पर केमिकल डाल दिया। जिससे मासूम झुलस गया। बच्चे का हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया। चार दिन पूर्व उसने पति के खिलाफ प्रताप नगर सदर पुलिस थाने में शिकायत दी थी,लेकिन अभी तक इस संबंध में उसके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।