सोमवती अमावस्या पर ऋषिकेश के लिए स्पेशल ट्रेन आज

भगत की कोठी से चलेगी
-सोमवार शाम ऋषिकेश से वापसी

जोधपुर,सोमवती अमावस्या पर ऋषिकेश के लिए स्पेशल ट्रेन आज। सोमवती अमावस्या पर यात्रियों को योगनगरी ऋषिकेश आवागमन की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेन रविवार को जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से रवाना होगी। एक फेरे के लिए चलने वाली पूर्ण अनारक्षित यह ट्रेन मंगलवार को पुनः जोधपुर पहुंच जाएगी।डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सोमवती अमावस्या के अवसर पर स्नान हेतु हरिद्वार व योगनगरी ऋषिकेश जाने वाले यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन द्वारा एक फेरे के लिए संचालित ट्रेन 04803 रविवार को भगत की कोठी सुबह 5.20 बजे प्रस्थान कर बीकानेर,सूरतगढ़ व श्रीगंगानगर के रास्ते अगले दिन सोमवार को सुबह 7.10 बजे योगनगरी ऋषिकेश पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रदेश की प्रगति में मजबूत सड़क तंत्र का योगदान महत्वपूर्ण-मुख्यमंत्री

उन्होंने बताया कि ट्रेन 04804, योगनगरी ऋषिकेश-भगत की कोठी एक्सप्रेस सोमवार को ही शाम 5.55 बजे योगनगरी ऋषिकेश से रवाना होकर अगले दिन मंगलवार शाम 5 बजे भगत की कोठी पहुंच जाएगी। ट्रेन में साधारण श्रेणी के 15 व गार्ड के दो डिब्बे होंगे।

यह रहेगा मार्ग
भगत की कोठी-योगनगरी ऋषिकेश- भगत की कोठी(एक फेरा) एक्सप्रेस आवागमन में जोधपुर,गोटन,मेड़ता रोड,नागौर,नोखा, देशनोक, बीकानेर, लालगढ,लूणकरणसर,महाजन,सूरतगढ़, जैतसर,रायसिंहनगर,गजसिंहपुर,श्रीकरणपुर,श्रीगंगानगर,अबोहर, मलोट,बठिंडा, धुरी,नाभा,पटियाला, अंबाला कैंट, सहारनपुर,रुड़की व हरिद्वार रेलवे स्टेशनों पर रुकेंगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां से इंस्टॉल करें http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews