son-arrested-for-killing-father

पिता की हत्या करने वाला पुत्र गिरफ्तार

  • शराब पीकर पिता करता था पुत्र व पुत्रवधु से झगड़ा
  • करछी से हत्या की

जोधपुर,शहर के निकट लूणी तहसील के सतलाना गांव में दो दिन पहले करछी से पिता की हत्या करने के आरोपी पुत्र को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि मृतक शराब के नशे में परिवार के लोगों से झगड़ा करता रहता था। वक्त घटना भी उसने अपने पुत्र से झगड़ा किया था। झगड़े के कारण ही पुत्र की पत्नी उसे छोडक़र पीहर चली गई थी।

थानाधिकारी ईश्वरचंद पारिक ने बताया कि घटना में आरोपी सतलाना निवासी गजाराम उर्फ  गजेंद्र उर्फ जगदीश को गिरफ्तार किया गया है। उसने दो दिन पहले पिता मगाराम लुहार से झगड़े के साथ करछी से हमला कर हत्या की थी। करछी के कई वार सिर पर मारे थे। बाद में मगाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। मगर उसकी बुधवार की रात को मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- शहर में आंधी के बीच बूंदाबांदी

परिवार के लोगों ने पुलिस को पहले गुमराह करते हुए मगाराम के नीचे गिरने से चोट आना बताया था। मगर मामला संदेहस्पद लगने पर जांच की गई। इस पर हत्या किया जाना प्रतीत हुआ था। परिवार और आस पास के लोगों से पूछताछ के बार हत्या का खुलासा हो पाया।थानाधिकारी पारिक ने बताया कि गजाराम उर्फ गजेंद्र ने बताया कि उसके पिता मगाराम शराब पीकर आए दिन झगड़ा करते थे। इस वजह से उसकी पत्नी 7-8 माह पहले उसे छोड़ कर चली गई।

बुधवार की शाम को भी उसके पिता ने झगड़ा किया था और मारपीट की थी। तब परिवार के लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत करवाया था। मगर उसके पिता ने फिर से झगड़ा आरंभ कर दिया था। तब उसने करछी से हमला किया। आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस की टीम एसआई हुकमसिंह, एएसआई शेषाराम,पप्पाराम, राणा राम, हैडकांस्टेबल पुखराज, सुनील कुमार,कांस्टेबल विक्रम सिंह एवं नरपतराम की लगाई गई थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews