जोधपुर, शहर के एक होटल में श्रंगार-2021 का आयोजन हेम प्रफुल्ल शेखावत के निर्देशन में किया गया। जहां महिलाओं के लिए विभिन्न कार्यक्रम किए गए। जिसमें विशेष रूप से घूमर, रैम्प वॉक, सामूहिक घूमर का आयोजन किया गया। उसके साथ राजपूती संस्कृति से संबंधित सवाल पूछे गए। सही जवाब देने वाले को पुरस्कृत किया गया। समारोह में अतिथि के रूप में सीमा राठौड़,नेहा राठौड़,अनु गुलदीप सिंह भाटी, खुशी शेखावत, कृष्णा शेखावत, ज्योति राठौड़, बसंत कंवर,अक्षिता कच्छवाह और चंद्रा सोलंकी उपस्थित थी।

संचालन पीयूष व मानसी तोमर ने किया। बेटी एक मुस्कान संस्था के फाउंडर दीपक सोलंकी की तरफ से अतिथियों को पुरस्कार दे कर सम्मानित किया गया। राजपूताना जाजम के श्रृंगार समारोह के समापन में मुंबई बेस कम्पनी घूमोवर्ल्ड के डायरेक्टर मंगेश पंवार, महेंद्र थोमरे की तरफ से विजेता मिस श्रृंगार 2021 रश्मि भाटी को सात दिन कुल्लू, मनाली, अमृतसर घूमने का मौका मिला। इसके साथ घूमर कंपटीशन में उमिका भाटी मिस घूमर, भार्गवी जडेजा को मिसेस घूमर और वंशिका राठौड़ को बेस्ट घूमर विजेता घोषित किया गया। समारोह में उपस्थित महिलाओं को विभिन्न प्रकार के गिफ्ट दिए गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews