shooting-of-film-albeli-going-on-in-auwa

अऊवा में चल रही फिल्म ‘अलबेली’ की शूटिंग

जोधपुर,अऊवा में चल रही फिल्म ‘अलबेली’ की शूटिंग। राजस्थान के अऊआ गाँव में इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग के चलते काफ़ी चहल पहल है। गाँव के लोग रोज़ किले के आसपास शूटिंग मंडरा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आउवा गांव में पिछले 5 दिन से फ़िल्म “अलबेली” की शूटिंग चल रही है।

ये भी पढ़ें-युवती ने भाई के साथ मिलकर युवक से मांगे एक करोड़

फ़िल्म के निर्देशक सत्येन्द्र चौहान ने संक्षिप्त बातचीत में बताया कि फिल्म ‘अलबेली’ एक ऐसी कालबेलिया नृत्य करने वाली लड़की की कहानी है जो जुल्म के सामने झुकती नहीं है। वह सपने और हकीकत में से हकीकत को चुनती है और उसका सामना करती है। फ़िल्म आज के सिनेमा और ओटीटी के अनुरूप अपने आप में ज़बरदस्त ड्रामा और थ्रिल समेटे हुए है जो फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा।

फ़िल्म के मुख्य कलाकारों में अलबेली की मुख्य भूमिका में अनुजा सहाय, दबंग सज्जन सिंह की भूमिका में नेमीचंद,पर्यटक आकाश की भूमिका में राम अरोड़ा,जग्गी की भूमिका में उमेश गिरि,दरोग़ा की भूमिका में पंकज तँवर,यात्री की भूमिका में जयवर्धन सिंह,बाप की भूमिका में अफ़ज़ल हुसैन हैं। साथी कलाकारों में अजीत सिंह राठौड़,करण शर्मा,चन्द्र सिंह भाटी आदि हैं

ये भी पढ़ें- सेवानिवृत सैन्यकर्मी की कारटैक्सी के कांच फोड़े

फ़िल्म के निर्माता कामख्या स्टूडियोज़ के अनुजा सहाय,उमेश गिरि)अलबेली फ़िल्म के लेखक एवं निर्देशक सत्येन्द्र चौहान हैं।सिनेमेटोग्राफ़ी फ़ैसल सिद्दकी की है,कोरियोग्राफ़र जिग्नेश मारू हैं। सहायक निर्देशक गणपत सिंह भाटी,आर्ट डायरेक्शन हरि प्रसाद वैष्णव,मेकअप-भुवनेश,कॉस्ट्यूम आकांक्षा धनाडिया,कैमरा एवं इक्विपमेंटस रोबिन माली एंड टीम, साउंड हिमांशु एंड टीम है। फ़िल्म की लोकेशन और शूटिंग व्यवस्था में कुँवर दुर्गा प्रताप सिंह व लक्ष्मण सिंह गहलोत का विशेष सहयोग है।अलबेली फ़िल्म के पहले भाग को जल्दी ही रिलीज़ किया जाएगा।इसके बाद आने वाले दिनों में फ़िल्म की कहानी के दूसरे भाग पर काम शुरू किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews