shepherd-attacked-and-killed-with-weapons

चरवाहा की हथियारों से हमला कर हत्या

  • हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
  • एफएएसएल टीम ने जुटाए सबूत

जोधपुर,जिले के बाप थाना क्षेत्र के सिंहड़ा गांव में बकरियां चरा रहे एक वृद्ध पर अज्ञात लोगों ने हथियारों व पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस टीम के साथ एफएसएल की स्पेशल टीम,मोबाइल टीम, एआईयू टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया जहां टीम ने सबूत जुटाए और हत्यारों तक पहुंचने की कार्य योजना पर कार्य शुरू किया।

ये भी पढ़ें- बाइक चोरी का आरोपी व खरीददार गिरफ्तार,12 गाड़ियां बरामद

पुलिस ने बताया कि सिंहड़ा निवासी नकताराम भील ने रिपोर्ट दी है। इसमें पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर के समय गांव में ही अज्ञात हमलावलों ने बकरियां चराने गए उसके पिता रेवताराम पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर उनको गंभीर रूप से घायल कर मौके से भाग छूटे। पता लगने पर परिजन उनको इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गए। उन्हें राजकीय जिला चिकित्सालय फलोदी जे लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया, लेकिन इस दौरान मौत हो गई। होश में आने से पहले ही उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस इस ब्लाईंड मर्डर को खोलने के लिए जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- पानी में गिरी बालिका को बचाते करंट की चपेट में आने से दो की मौत,पांच घायल

थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने हत्या के प्रकरण में अनुसंधान में सहायता व मार्गदर्शन के लिए एफएसएल टीम, एमओबी टीम,फोटोग्राफर व एमआईयू ने मौका स्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्रित किए।पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रसिंह यादव भी मौके पर पहुंचे और प्रकरण की जांच के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान जुगतावत,वृताधिकारी रामकरण मलिण्डा,प्रोबेशनर आईपीएस साहीनसी मौके पर पहुंचे ओर जांच के लिए पहुंची टीम के साथ मौके से सबूत जुटाए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews