scooty-riding-youth-spit-on-father-and-son-while-walking-knifed-on-protest

राह चलते बाप बेटे पर स्कूटी सवार युवकों ने थूका,विरोध पर मारा चाकू

घायल का चल रहा एमडीएम अस्पताल में उपचार

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा महावीर कॉम्पलैक्स रोड पर रात को बाइक पर चल रहे पिता पुत्र पर स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने थूक दिया। बाद में उनका पीछा कर पकडऩे पर विरोध किए जाने पर एक युवक ने पिता को चाकू मार दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया,बाद में एमडीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया। सरदारपुरा पुलिस थाने में सूरसागर के भोजावतों का बास निवासी मोटाराम पुत्र मोहनलाल प्रजापत ने रिपोर्ट दी।

रिपोर्ट मेें बताया कि उसका पुत्र गोविंद और पोता हिमांशु रात को अपनी बाइक से रातानाडा होते हुए घर की तरफ आ रहे थे। तब महावीर कॉम्पलैक्स रोड पर उनकी बाइक के बराबर दो स्कूटी सवार युवक आए। एक युवक ने उसके पौते हिमांशु के मुंह पर थूक दिया। बाद में गाड़ी लेकर भाग गए।

ये भी पढ़ें- ट्रांसजेंडर वर्ग के मतदाता पहचान पत्र बनवाने को लगेंगे कैंप

रिपोर्ट में बताया कि इनका सरदारपुरा सी रोड तक पीछा किया गया और वहां पर पकड़ा। जहां एक बदमाश ने परिवादी के पुत्र गोविंद पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में बदमाश भाग निकले। घायल गोविंद को पहले निजी अस्पताल डउकिया ले जाया गया। बाद में मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर दिया गया। सरदारपुरा पुलिस ने हत्या प्रयास में केस दर्ज किया है। बदमाशों की पहचान के साथ तलाश जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews