scamsters-gathered-in-patna-opposition-party-meeting-sudhanshu-trivedi

पटना विपक्षी दल की बैठक में एकत्रित हुए घोटालेबाज-सुधांशु त्रिवेदी

जोधपुर,पटना विपक्षी दलों की बैठक में सभी घोटालेबाज शामिल हुए। यह कहना है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद डॉ.सुधांशु त्रिवेदी का। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल के शासन में कई उपब्धियां अर्जित कर आमजन को लाभान्वित किया गया है। देश ने विश्व पटल पर अच्छी छवि तैयार की है। सुधांशु त्रिवेदी शनिवार को जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9वर्ष कार्यक्रमों की श्रृंखला में एक दिवसीय प्रवास पर जोधपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यसभा सांसद डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, जिला संगठन प्रभारी वासुदेव देवनानी, सूरसागर विधायक सूर्यकान्ता व्यास, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-वीर तेजा मोटर्स में हीरो पैशन प्लस की लॉन्चिंग

डॉ.सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के रहते जनधन अकाउंट के जरिए 48 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचा। 3 करोड़ निर्धन महिलाओं को उनके लिए जारी योजना का सीधा लाभ मिला है। घर-घर जल पहुंचाने की योजना में 11 करोड़ लोगों के घर जल पहुंचा उन्हें राहत प्रदान की। उन्होंने कहा जन से जुड़ी कई योजनाएं हैं जिसका प्रत्येक वर्ग को फायदा मिला और मिल रहा है। पटना विपक्षी दलों की बैठक में सभी घोटालेबाज शामिल हुए। हाल ही में पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई जो एनडीए गठबंधन से मुकाबला करना चाहते हैं। विपक्षी दलों की बैठक में चारा घोटाला,शराब घोटाला व भर्ती घोटाले करने वाले नेता शामिल हुए ऐसे लोग गठबंधन बनाकर क्या करेंगे यह जनता पहले भी जानती थी और अब भी नजरें टिकाए हुए हैं। उन्होंने कहा एनडीए सरकार राज्यों के आने वाले दिनों में होने वाले चुनाव व उसके बाद केंद्र के चुनाव में एक साथ मिलकर चुनावी मैदान में आएगी।

ये भी पढ़ें- सैन्यकर्मी के मकान में चोरों ने लगाई सेंध,नगदी पार

गहलोत सरकार ने किसानों व बेरोजगारों से किए वादे नहीं निभाए राज्य की अशोक गहलोत सरकार को लेकर पूछे गए सवालों पर भाजपा प्रवक्ता डॉ.त्रिवेदी ने कहा सत्ता में आने पर किसानों की कर्ज माफी नही कर सकी गहलोत सरकार, बेरोजगार नौजवानों को प्रति 5 हजार बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा भी किया उसमें भी कुछ नहीं हुआ। कांग्रेस की सरकारें केवल राजनीति स्वार्थ तक सिमित है आने वाले दिनों में जनता खुद ही सब सिखा देंगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में सही मायने में विकास हुआ है। यह वह दौर है जब गूगल और अमेजॉन जैसी कंपनियां भारत में निवेश करना चाहती हैं। भारत मोबाइल निर्माण करने वाले देश में दूसरे स्थान और ऑटोमोबाइल उत्पादन में विश्व में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।
त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान में एकमात्र ऐसा उदाहरण देखने को मिला जब कांग्रेस का नेतृत्व एक नेता को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहता था लेकिन फिर वही उनकी नजरों में बागी हो गया। इसके साथ-साथ राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष विधानसभा के अध्यक्ष भी जोगी हो गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

राजस्थान में मुफ्त की सरकारी योजनाओं पर कहा कि यह सिर्फ चुनावी शिगूफा है इसलिए चुनाव में भी कुछ ऐसे ही वादे किए गए थे लेकिन इसके बाद सरकार एक भी वादे को पूरा नहीं कर पाई है। मणिपुर में हो रही हिंसा के सवाल पर त्रिवेदी ने कहा कि सूचना मिलते ही सबसे पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह वहां का दौरा करके आए और हालात सामान्य करने के लिए सरकार लगी हुई है। सर्वदलीय बैठक भी बुलाई जा रही है।
डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जो झुंड में होते हैं वह डरे हुए होते हैं शेर अकेला ही रहता है।

त्रिवेदी ने कहा कि एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में देश के डिफेंस सिस्टम को मजबूत करने के लिए डील कर रहे थे तो वहीं दूसरी और पटना में भी सभी विपक्षी नेता एक डील कर रहे थे। पटना में जो विपक्षी पार्टियों के नेता थे उनमें कई कोयला घोटाले,शराब,भर्ती और चारा घोटाले के लोग थे जो अपने अपने घोटालों को डिफेंस कर रहे थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews