Robbery in Garment and Footwear Shop Revealed, Two Vicious Nakabjans Caught in Seven Hours

जोधपुर, शहर की देवनगर पुलिस ने नकबजनी के एक प्रकरण में सात घंटे में खुलासा करते हुए दो शातिर बदमााशों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया गया है। एसीपी प्रताप नगर नीरज शर्मा ने बताया कि हरीओम नगर निवासी अशोक जनवानी पुत्र कन्हैया लाल ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी एक फुटवियर एवं रेडिमेड गारमेंट की दुकान सेंट्रल स्कूल चौराहा के पास में सालासर बिल्डिंग में है।

आज सुबह पता लगा कि दुकान में चोरी हुई और अज्ञात चोर दुकान से कपड़े एवं एलइडी आदि चुरा ले गए है। इस पर पुलिस की एक टीम का गठन थानाधिकारी सोमकरण के नेतृत्व किया गया। इस टीम में शामिल हैडकांस्टेबल रमेश कुमार, कांस्टेबल छगनकुमार, सुरेश, देवाराम एवं राजीव गांधी नगर थाने के हैड कांस्टेबल जगराम एवं कांस्टेबल मोहनराम ने नकबजनों का सात घंटे में पता लगाकर आरोपी लोहावट के जालोड़ा हाल राजीव गांधी कॉलोनी पाललिंक रोड निवासी अयुब उर्फ अब्दूल पुत्र सुल्तान एवं 9 सेक्टर सीएचबी निवासी मुकेश पुत्र दयाराम को गिरफ्तार किया गया।

देवनगर थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि अयुब उर्फ अब्दूल शातिर नकबजन है। इसके खिलाफ चोरी के चार प्रकरण अलग-अलग थानों में दर्ज हो रखे हैं। प्रताप नगर, शास्त्री नगर एवं सीएचबी में यह केस हो रखे हैं। दोनों की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया गया।

ये भी पढ़े :- पिता की बीमारी: नाबालिग से भोपें सहित तीन ने किया सामूहिक यौनशोषण