घर में बने गोदाम से आरसीसी की प्लेटस और जैक चोरी

  • दो लोगों को परिवादी ने रंगे हाथ पकड़ा
  • पुलिस ने फिलहाल शांति भंग में किया दो को गिरफ्तार

जोधपुर,घर में बने गोदाम से आर सीसी की प्लेटस और जैक चोरी।शहर के भगत की कोठी पुलिस थाना क्षेत्र करणी नगर में एक मकान में बने गोदाम से आरसीसी प्लेटें और जैक चोरी हो गए। पिछले काफी दिनों से यहां से सामान चोरी हो रहा था। सीसी टीवी फुटेज में कभी बाइक पर बदमाश नजर आते तो कभी पैसेंजर टैक्सी में माल भर कर ले जाते दिखे। परिवादी ने 22 मई को निगरानी रखी और पैसेंजर टैक्सी में आए तीन लोगों में से दो को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। एक आरोपी बाइक लेकर भाग गया। पुलिस ने इस बारे में फिलहाल दो लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है,मुकदमें गिरफ्तारी शेष है।

यह भी पढ़ें – दिनदहाड़े तलवार से हत्या का प्रयास,कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि करणी नगर निवासी भंवरलाल पुत्र सुरजाराम विश्रोई आरसीसी प्लेटस और सरिया आदि का ठेकेदारी का कार्य करता है। उसने अपने घर में ही एक स्थान पर सामान रखने का गोदाम बना रखा है। पिछले कुछ दिनों में उसके यहां पर आरसीसी प्लेटें और जैक इत्यादि चोरी हो रहे थे। फुटेज से पता लगा कि बाइक और पैसेंजर टैक्सी लेकर आने वाले कुछ लोग सामान चोरी कर ले जा रहे है।

परिवादी के अनुसार उसने 22 मई को दिन में निगरानी रखी तब पता लगा कि पैसेंजर टैक्सी उसके घर के बाहर आकर रुकी है और युवक बाइक लेकर दूसरे जगह पर खड़ा है। टैक्सी में सामान भरने के समय उसने तत्काल दो लोगों मुस्ताक अली और नितिन उर्फ बाबू को रंगे हाथ पकड़ा। बाद में भगत की कोठी पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अब कुड़ी भगतासनी सेक्टर 6 डब्ल्यू 1406 निवासी मुस्ताक अली पुत्र मोहम्मद शरीफ और महिला थाना के पास सेक्टर दो कुड़ी भगतासनी निवासी नितिन उर्फ बाबू पुत्र चुन्नीलाल को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों को प्रकरण में गिरफ्तार किया जाना शेष है। इनके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews