रेलवे पुलिस ने पकड़ा शातिर जेबतराश

जोधपुर,रेलवे पुलिस ने पकड़ा शातिर जेबतराश। राजकीय रेलवे पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की जेब टटोल रहे एक शातिर जेबतराश को पकड़ा है।थानाधिकारी महेश श्रीमाली ने बताया कि 12 जुलाई को बीरबल राम ने रिपोर्ट दी थी कि वह रेलवे स्टेशन जोधपुर से बीकानेर जाने के लिए अहमदाबाद जम्मूतवी एक्सप्रेस में चढ़ रहा था। तब उसकी पेन्ट की पिछली जेब से किसी ने पर्स चोरी कर लिया। पर्स मे करीब 16 हजार रुपए, आधार कार्ड,पेनकार्ड,ड्राइविंग लाईसेंस,पत्नी भगवती का एटीएम कार्ड,बोक्सो कम्पनी की गाड़ी का  एटीएम के पासवर्ड गाड़ी के नम्बर भी थे जो एटीएम के उपर पेन से लिखे हुए थे। एटीएम से पीएनबी के एटीएम रातानाडा से रुपए निकलने के मैसेज प्राप्त हुए। अब जेब तराश कागाकांगड़ी नागौरी गेट निवासी मोहसीन उर्फ नैना को गिरफतार किया गया।

यह भी पढ़ें – 25 साल की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनेगा एयरपोर्ट-शेखावत

आरोपी के खिलाफ नागौरी गेट में 8 प्रकरण लूट,चोरी,नकबजनी,मारपीट, एससी एसटी एक्ट/आर्म्स एक्ट एवं पुलिस थाना महामंदिर में 3 प्रकरण चोरी,नकबजनी,पुलिस थाना बासनी मे 1 प्रकरण नकबजनी,सूरसागर में 3 प्रकरण नकबजनी,1जुआ अधिनियम का है। उसके खिलाफ 16 प्रकरण सामने आए हैं। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल सुभाषचंद्र,कांस्टेबल मोहनलाल,राजूराम एवं महिराम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews