puppy-brutally-beaten-with-iron-pipe-dies

श्वान के पिल्ले को लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा,मौत

श्वान के पिल्ले को लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा,मौत

एक और श्वान की मौत

जोधपुर,शहर में एक बार फिर पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। एक युवक ने श्वान के पिल्ले को बेरहमी से लोहे के पाइप से पीटा। जिससे पिल्ले की मौत हो गई। पशु प्रेमी ने इस बारे में राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दी है। जिस पर पुलिस अब जांच कर रही है। आरोपी को पकड़ा नहीं गया है।

भैरू विलास पावटा पोलो क्षेत्र में रहने वाली अपर्णा बिस्सा ने राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि चौपासनी गांव स्थित श्याम मनोहर नगर गली नंबर 3 में एक श्वान के पिल्ले को लोहे के पाइप से बुरी तरह पिटे जाने से मौत हो गई। आस पास के लोगों से जानकारी मिली कि क्षेत्र में रहने वाले चंद्र सिंह ने श्वान के पिल्ले को लोहे के पाइप से पिटा था। जिससे उसकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें-युवक की हत्या के प्रयास के दो आरोपी गिरफ्तार

राजीव गांधी नगर पुलिस ने पशु क्रू रता अधिनियम में केस दर्ज किया है। शहर में पशु कू्ररता को लेकर मामले अब बढऩे लगे हैं। इससे पहले नई सडक़ पर एक श्वान को भी बुरी तरह पिटने से मौत हो गई थी। इसके बाद एक डॉक्टर ने श्वान को बांधकर अपनी कार से काफी दूर तक घसीटा था। इन घटनाओंं को लेकर भी पुलिस में केस बाजी हो रखी है। पशु प्रेमियों की तरफ से केस दर्ज करवाए गए थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts