स्टाक मार्केट ऑफिसर बनकर प्रोटीन कारोबारी से 2.93 लाख ऐंठे

दो लाख नगद और 93 हजार का मोबाइल फाइनेंस करवा दिया

जोधपुर,स्टाक मार्केट ऑफिसर बनकर प्रोटीन कारोबारी से 2.93 लाख ऐंठे।शहर के पांचवीं रोड स्थित लाला लाजपत रॉय कॉलोनी में रहने वाले एक प्रोटीन कारोबारी से युवक ने ठगी कर ली। खुद को स्टॉक मार्केट का ऑफिसर बताने वाला युवक आखिर में आफिस बंद कर भाग गया। पीडि़त ने इस बारे में प्रतापनगर सदर थाने में पहले रिपोर्ट दी,फिर डाक के जरिए मिली रिपोर्ट पर देवनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – ड्रग्स अपराधियों के विरुद्ध मुहिम चलाकर सख्त कार्यवाही करें-मुख्य सचिव

देवनगर पुलिस ने बताया कि पांचवीं रोड लाला लाजपत रॉय कॉलोनी निवासी मनीष जोशी पुत्र ओमप्रकाश जोशी की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वह प्रोटीन का कारोबार करता है और उसका कार्यालय आखलिया चौराहा के पास में प्रोटीन हाउस के नाम से चल रहा है। 15 अप्रेल को उसके पास मेें एक ग्राहक आया था। जिसने खुद को हनुमानगढ़ निवासी दिनेश टाक होने के साथ स्टाक मार्केट में ऑफिसर होना बताया।

उसने स्टाक का कारोबार सिखाने के लिए 15 हजार रुपए बताया था। उसका कार्यालय अरिहंत आंचल डाली मंदिर के पास में होना बताया। तब 17 से 20 अप्रेल के बीच में पीडि़त मनीष जोशी ने स्टाक कारोबार सीखने के लिए उसका ऑफिस ज्वाइन कर लिया। फिर दिनेश टाक ने उसे बातों में उलझाया और नगदी उधारी की मांग रखी। पहले ढाई लाख रुपए लिए फिर 50 हजार लौटा दिए। बाद में एक मोबाइल भी 93 हजार का ले लिया और सारे पैसे लौटाने का आश्वासन देता रहा। आखिर में वह मुंबई होने का कहकर फोन उठाना बंद कर दिया। पीडि़त उसके कार्यालय पहुंचा तो मालूम हुआ कि वह फ्रॉड कर भाग गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews