जमीन विवाद में पुलिसकर्मी का अपहरण,हथियारों से हमला

जमीन विवाद में पुलिसकर्मी का अपहरण,हथियारों से हमला

  • ब्लड से कई वार किए
  • मादक पदार्थ में आरोपी को पकड़वाने का आरोप

जोधपुर,जमीन विवाद में पुलिसकर्मी का अपहरण,हथियारों से हमला।शहर के लूणी स्थित फींच गांव के रहने वाले एक पुलिस कर्मी पर जमीन विवाद के चलते कुछ लोगों ने मारपीट करनेे के साथ अपहरण किया। उस पर धारदार हथियारों से हमला किए जाने के साथ ब्लेड से कई वार कर जख्मी कर दिया गया। उसे अब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपियों में एक व्यक्ति को संदेह है कि एनडीपीएस एक्ट प्रकरण पुलिस में पीडि़त के कारण से केस दर्ज हुआ है। लूणी पुलिस ने रास्ता रोककर मारपीट करने,अपहरण,बंधक बनाने का केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें – सेना के रिटायर्ड जवान से बिटकाइन में निवेश के नाम पर 18.14 लाख की ठगी

लूणी तहसील के फींच गांव निवासी सुरजाराम पुत्र बोडाराम विश्रोई की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका पुत्र जयराम पुलिस में नौकरी करता है। वह 10 दिसम्बर को ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। तब बीच रास्ते में कार में सवार रूपाराम,विकास,विरेंद्र, सुरेंद्र सहित कुछ लोग आए और एक दुकान पर रोक कर मारपीट की। जय राम पर धारदार हथियारों से हमला किए जाने के साथ ब्लेड से कई वार कर जख्मी कर दिया। फिर उसे कार में अपहरण कर ले गए और मारपीट की गई। बाद में बीच रास्ते छोड़ दिया। रिपोर्ट में आरोप है कि सुरजाराम और रूपाराम के बीच जमीन का विवाद है साथ ही रूपाराम पर एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज हो रखा है। इसमें जयराम का हाथ होने का संदेह जताया है इस कारण से भी यह हमला करवाया गया है। लूणी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अब आरोपियों के खिलाफ जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts