बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी

माता का थान फायरिंग प्रकरण

जोधपुर, शहर के माता का थान स्थित रावला बेरा में गली नंबर 2 में सोमवार की सुबह कार हटाने की बात पर हुई फायरिंग के प्रकरण में फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई है। बुधवार तक पुलिस इसमें अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी बता सकती है। उनकी पहचान के साथ सुराग हाथ लगे हैं। इधर घटना में पकड़े गए छात्र को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश कर तीन दिन की अभिरक्षा में लिया है।
थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि बदमाशों की पहचान की गई है। पुलिस की टीमों को लगाया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिय जाएगा।

घटना में पकड़े गए आरोपी बीकानेर के बज्जू थानान्तर्गत मगरासर निवासी सुखदेव विश्रोई पुत्र कैलाशंचद को आज को कोर्ट में पेश कर अभिरक्षा में लिया गया है। उसके किराए के कमरे पर रविवार रात को ही साथी ठहरे थे। सोमवार सुबह उन्होंने फायर कर डाली। एक आरोपी की पहचान राकेश विश्रोई के रूप में की गई। अन्य की भी पहचान हो गई है। जिनकी अब तलाश चल रही है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार की सुबह उक्त क्षेत्र में बजरी से भरे ट्रेक्टर को  खाली करने को लेकर रास्ते में खड़ी कार को हटाने की बात पर झगड़ा होने के साथ मारपीट हुई थी। तब बदमाश प्रवृति के युवकों ने फायरिंग कर डाली।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews