गौशाला से लाखों का बिजली सामान चुराने वाले कर्मचारी को राजसमंद से लाई पुलिस

  • आरोपी की निशानदेही पर माल बरामदगी
  • 28 सितंबर की वारदात
  • अन्य के भी शरीक होने का अंदेशा

जोधपुर,गौशाला से लाखों का बिजली सामान चुराने वाले कर्मचारी को राजसमंद से लाई पुलिस। शहर की विवेक विहार पुलिस ने तनावड़ा स्थित एक गौशाला में कंपनी के रखे लाखों के विद्युत उपकरण चुराकर ले जाने वाले एक कर्मचारी को राजसमंद से गिरफ्तार किया है। भारी मात्रा में चुराए गए इलेक्ट्रानिक आइटम को ले जाने में किसी अन्य की भूमिका भी सामने आई है। पुलिस इसमें अन्य आरोपियों की तलाश में भी लगी है। काफी चोरी का माल बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – डॉ एमके आसेरी बने मारवाड़ मेडिकल विश्वविद्यालय के प्रथम कुलपति

थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि मंगेरिया भोपालगढ़ निवासी सुनील मुंडेल की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वह आईजी एंटरप्राइजेज नाम से बिलाड़ा में फर्म चलाता है। फर्म विद्युत उपकरण सप्लाई के साथ खुद काम करता है। कंपनी की तरफ से तनावड़ा जीएसएस पर कार्य करवाया जा रहा है। उसके साथ में राजसमंद जिले के शेखावास बारा निवासी नैना काठात पुत्र कल्याण काठात भी कार्य कर रहा था। 25 सितंबर को परिवादी सुनील मुंडेल अपने गांव चला गया था। कंपनी का काफी माल जो तनावड़ा स्थिम महादेव गौशाला रखा हुआ था। 29 सितंबर को गांव से लौटा तो पता लगा कि गौशाला में रखा माल जिनमें 700 मीटर 33 केवी वायर,55 चैनल-10 फीट, 60 वी क्रॉस 11 केवी, 25वी क्रॉस 33 केवी, 60 स्टे सेट 11 केवी, 30 स्टे सेट 33 केवी, 6 कट्टे बोल्ट एवं 3 क्रिप्टल चोरी हो गए। बाद में पता लगा कि साथ काम करने वाला नैना काठात यह माल चुराकर ले गया है। थानाधिकारी चारण ने बताया कि लाखों के इलेक्ट्रानिक माल चोरी पर अब आरोपी नैना काठात को गिरफ्तार कर लाया गया है। उससे पूछताछ के साथ माल बरामद किया गया है। मामले में अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews