pistol-drawn-for-illegal-recovery-demanded-ten-ten-thousand-to-run

अवैध वसूली के लिए पिस्तौल तानी,चलाने के लिए मांगे दस-दस हजार

जोधपुर,अवैध वसूली के लिए पिस्तौल तानी,चलाने के लिए मांगे दस-दस हजार। नागौर जिले से लाइम स्टोन भर कर आ रही गाडिय़ों के चालकों के साथ स्थानीय बदमाशों ने पाल बालाजी के निकट अवैध वसूली के नाम पर दस-दस हजार रुपए मांगे। पिस्तौल तानकर धमकाया और लाइम स्टोन सडक़ पर जबरन खाली कर भाग गए। गाडिय़ों पर पत्थर के साथ डंडों लगियों से हमला कर तोडफ़ोड़ कर डाली। घटना दो थानों के बीच हुई है। इसमें चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

ये भी पढ़ें- कई स्थानों से बाइक और लोडिंग टैक्सी चोरी

पुलिस को दी रिपोर्ट में नागौर जिले के खिंवसर थानान्तर्गत टाकला निवासी ओमप्रकाश पुत्र तेजाराम जट ने बताया कि वह नागौर के खिंवसर से लाइम स्टोन भर कर अपने दो अन्य साथियों के डंपरों जिनमें खिंवसर के नागजी के थानाराम पुत्र गणपत राम और डेहरू खिंवसर के दिनेश पुत्र शैतानाराम के साथ जोधपुर के बोरानाडा आ रहे थे। इनके डंपरों में लाइम स्टोन भरा था। यह लोग बुधवार की शाम को खिंवसर से रवाना हुए थे।

आज तडक़े चार बजे यह लोग जब नहर चौराहा क्रास कर पाल बालाजी के समीप पहुंचे तो पीछे से एक डंपर, क
क्रेटा और बोलेरो में सवार होकर 10-15 लोग आए। उन लोगों ने उनके डंपरों को आगे पीछे करवाते हुए रुकवाया। गाडियों में सवार उचियारडा का विक्रम जाणी,श्रवण जाणी के साथ फिटकासनी का सुनील बाबल अादि थे। विक्रम ने कहा कि यहां पर गाडिय़ां चलानी है तो हर माह दस-दस हजार रुपए देने होंगे। आरोप है कि उनके हाथ में पिस्तौल थी। रुपए देने से इंकार करने पर मारपीट की फिर गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ के साथ उनमें भरा लाइम स्टोन सडक़ पर बिखेर दिया। इन लोगों ने परिवार और मालिक के जान की धमकीं दी। घटना मेें अब चौहाबो पुलिस तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें- रिव्यू व लाइक के लालच में 12 हजार गंवाए,पुलिस ने कराए रिफंड

बोरानाडा सीएमआई फैक्ट्री जाना था

परिवादी का कहना है कि उनको बोरानाडा के सीएमआई यानी केमिकल एंड मिनरल फैक्ट्री पर जाना था। मगर उससे पहले बदमाशों ने लूटपाट कर धमकाया।

दो थानों के बीच की घटना 

इसमें सबसे बड़ी बात है कि जिस स्थान पर यह घटना हुई वह थानों के बीच पड़ती है। पाल जाने वाले रास्ते से आगे बोरानाडा थाना है तो उससे पहले पाल रोड पर ही चौहाबो थाना पड़ता है। ऐसे पुलिस की गश्त पर सवालिया निशां लग रहे हैं। गश्त के बावजूद तडक़े हुई घटना को लेकर चालकों में भय व्याप्त है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews