मनीषा को साढे चार सौ फीट लंबी चुनड़ी ओढा कर पीहर वालों ने दी भोलावण

  • उम्मेद चौक में हुआ भव्य स्वागत
  • अनाज से तौला
  • मिनी कार्यालय का हुआ शुभारंभ -जनसंपर्क के दौरान घर-घर हुआ अभिनंदन

जोधपुर,मनीषा को साढे चार सौ फीट लंबी चुनड़ी ओढा कर पीहर वालों ने दी भोलावण। शहर क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पंवार का सोमवार को उम्मेद चौक में साढे चार सौ फीट लंबी चुनड़ी ओढाकर पीहर वालों ने भौलावण दी। स्वागत समारोह में पंवार को 70 किलो अनाज से तौला। क्षेत्र में जनसंपर्क करने के दौरान मनीषा पंवार का घर-घर में कुंकुम तिलक-शाॅल पहनाकर अभिनंदन किया गया।

यह भी पढ़ें – विश्वेश्वर महादेव मंदिर में अन्नकूट आयोजित

उम्मेद चैक में रेड काॅरपेट पर साढे 4 सौ फीट लंबी चुनड़ी
मनीषा पंवार का उम्मेद चौक में क्षेत्रवासियों ने जोश व उत्साह के साथ रेड काॅरपेट पर साढे 4 सौ फीट लंबी चुनड़ी सिर पर ओढाकर सभी को भौलावण दी। समारोह में मौजूद स्थानीय लोगों ने मनीषा पंवार के उम्मेद चौक पहुंचने पर जिंदाबाद व अबकी बार-मनीषा पंवार,हाथ के निशान को-वोट दो के नारे लगाते हुए माहौल चुनावी कर दिया। क्षेत्र की बुजूर्ग महिलाओं,युवतियों व युवाओं ने रेड काॅरपेट पर साढे 4 सौ फीट लंबी चुनड़ी मनीषा पंवार को थमा कर चुनाव में जीत की शुभकामनाएं दी। इस दौरान मनीषा पंवार को 70 किलो अनाज से भी तौला गया। पार्षद प्रत्याशी हुकम सिंह,प्रिंस,राजपाल राठौड़ सहित क्षेत्रवासियों की देखरेख में आयोजित हुए कार्यक्रम में 21 किलो फूल माला से भी अभिनंदन किया गया। मनीषा पंवार ने उम्मेद चौक,गोकुल निवास,हाथी नोहरा, रामदेवजी गली,नत्थु नोहरा,कृष्ण चौक,गोलनाडी सहित अन्य क्षेत्र में घर-घर दस्तक देकर बुजूर्ग महिलाओं व पुरूषों से आशीर्वाद लिया। इस दौरान पार्षद तारा गहलोत,मनीष लोढा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – बायोमेडिकल वेस्ट एंड हैंड हाइजीन पर सिमुलेशन वर्कशॉप का आयोजन

महिलाओं व युवतियों से मिला अपार स्नेह
मनीषा पंवार के घांची काॅलोनी,भगत की कोठी,व्यास काॅलोनी एयरफोर्स, लढडा काॅलोनी,शेर विलास काॅलोनी, रामदेव काॅलोनी,बासनी सहित अन्य क्षेत्रों में घर-घर प्रचार-प्रसार के दौरान महिलाओं व युवतियों ने उत्साह के साथ कुंकुम-तिलक,माला,साफा व चुनडी ओढाकर भावभीना अभिनंदन किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews