यात्री बस नदी के पुल से गिरी,15 की मौत

खरगोन,मध्यप्रदेश के खरगोन जिले जिले में बोराड़ नदी के पुल से एक यात्री बस सूखी नदी में गिर गई। जिससे 15 लोगों की मौत हो गई और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में15 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस और प्रशासन ने अब तक मौतों की पुष्टि नहीं की है। मौतों का आंकड़ा बढ़कर 20 तक पहुंच सकता है। इस हादसे में ड्राइवर,कंडक्टर और क्लीनर की भी मौत होने की खबर आ रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाए व्यक्त की है।

यह भी पढ़िए- वायु सेना का मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त दोनों पायलट सुरक्षित,तीन ग्रामीण महिलाओं की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मां शारदा ट्रैवल्स की बस खरगोन से इंदौर जा रही थी। खरगोन-ठीकरी मार्ग पर बस दासङ्गा गाँव पर नदी पर बने पुल से गुजर रही थी तभी अचानक बस पुल से नीचे गिर गई। अचानक हुए हादसे से वहां अफरा तफरी मच गई। चारों ओर चीख पुकार मच गई।, बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। चीख पुकार सुन कर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस घायलों की मदद करने में जुट गए। घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक रवि जोशी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें- महिला की फोटो एडिट कर न्यूड बनाई,सोशल मीडिया पर भेज कर धमकियां दी
विधायक रवि को ग्रामीणों ने बताया कि रोज यहां से बसें ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती हैं। कई बार बस वालों को टोका,लेकिन वह लोग दादागिरी करते हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने बस दुर्घटना में मृतकों के परिजन को चार लाख रुपये की सहायता राशि,गंभीर घायलों को 50 हजार रुपये, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था राज्य सरकार द्वारा की जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कर सकते हैं http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews