मध्यप्रदेश की युवती से ऑन लाइन शादी, दुल्हन भागी, अब दे रही धमकियां

मध्यप्रदेश की युवती से ऑन लाइन शादी, दुल्हन भागी, अब दे रही धमकियां

परिवार के साथ मिलकर दे रही दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी

जोधपुर, निजी फर्म में ऑनलाइन जॉब करने वाले एक युवक को ऑनलाइन शादी करना भारी पड़ गया। दुल्हन दो तीन माह तक साथ रही और अब अपने पीहर जाकर बैठ गई। परिवार के लोग उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकियां देन के साथ रूपयों की डिमांड कर रहे हैं। पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अब इस्तगासे के जरिए बोरानाडा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीडि़त युवक के बयान लिए और जांच में जुटी है। आरोपी परिवार मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि पाल मेला स्थल के पास में आशापूर्णा बसेरा है। यहां के रहने वाले विमल संत पुत्र हंसाराम संत निजी फर्म में नौकरी करता है। ऑनलाइन का अच्छा जानकार है। उसकी शादी नहीं हो रही थी। तब उसने ऑनलाइन सर्च कर शादी डॉट काम पर जाकर मध्यप्रदेश के छोटा बाजार दतिया के घरियावाली की गली की रहने वाली कोमल सोनी पुत्री श्यामसुंदर सोनी से संपर्क किया। उसकी शादी नहीं हो रही थी। तब इन लोगों ने ऑनलाइन जान पहचान बढ़ाने के बाद विमल में कोमल से ऑनलाइन शादी रचा ली।

घटना सितंबर-अक्टूबर के आस पास की है। शादी के बाद लड़क़ी का पिता उसे छोड़ऩे घर आया था। तकरीबन दो माह तक कोमल सोनी उसके साथ रही और फिर पीहर चली गई। 19 अक्टूबर के बाद से वह अब तक अपने पीहर में है। पीडि़त का आरोप है कि उसकी पत्नी कोमल सोनी, पिता श्यामसुंदर सोनी, सास सुनीता, साली भूमि एवं साला शिवम उसे झूठे केस में धमकाने की धमकी दे रहे हैं और रूपयों की डिमांड कर रहे हैं। थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़त ने अदालत में इस्तगासा लगाकर केस दर्ज करवाया है। जांच भरत लाल की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts