एक के घर में घुसकर हमला,दूसरे में युवक की कपपट्टी रखी पिस्तौल

एक के घर में घुसकर हमला,दूसरे में युवक की कपपट्टी रखी पिस्तौल

  • माता का थान:सिरफिरे युवकों का आतंक
  • चाकू के घाव से बायीं पैर की जांघ कटी
  • अस्पताल में भर्ती कराया

जोधपुर,एक के घर में घुसकर हमला, दूसरे में युवक की कपपट्टी रखी पिस्तौल।शहर के माता का थान क्षेत्र में 14 जनवरी की रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने बाइक पर सवार होकर आतंक मचाया। युवकों ने पहले एक घर को निशाना बनाया और हमला किया। घर में बनी दुकान के कांच फोड़ दिए और परिवार को जान की धमकीं दी। फिर बदमाशों ने एक अन्य युवक को बुरी तरह पीटा और उसकी कनपट्टी पर पिस्तौल तानी। उस पर चाकू से हमला किया जिससे उसकी बायीं जांघ कट गई। युवक को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दो प्रकरण दर्ज हुए हैं जिसने एक ही पार्टी के युवकों को नामजद किया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे है।

किस तरह से की धोखाधड़ी पूरी कथा यहां से पढ़िए-रिटायर्ड बैंककर्मी से 4.59 लाख की धोखाधड़ी

माता का थान पुलिस ने बताया कि मदेरणा कॉलोनी कालका माता रोड निवासी श्यामसिंह पडियार पुत्र गिरधारीसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 14 जनवरी की रात को परिवार सहित अपने घर में बैठा था। तब राहुल,प्रेम,प्रकाश, सौरभ आदि युवक पांच सात बाइक पर सवार होकर आए। इन लोगों के हाथों में डंडे आदि थे। युवकों ने उसके घर का दरवाजा तोडऩे के साथ मारपीट और घर में बनी दुकान के कांच फोड़ डाले। जाते हुए इन लोगों ने जान की धमकीं दी। इसी तरह मदेरणा कॉलोनी भदवासिया अस्पताल के पीछे वार्ड नंबर 65 नगर निगम के उपकार्यालय के पास रहने वाले रामनिवास विश्रोई पुत्र गोपाल विश्रोईकी तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 14 जनवरी की रात को घर के बाहर अपने किसी मित्र से फोन पर बात कर रहा था। इतने में पांच सात बाइक पर सौरभ,राहुल, प्रेम,सुरेश उर्फ भईया आदि लोग आए और मारपीट करने लगे। आरोप है कि सुरेश उर्फ भईया ने उसके कनपट्टी पर पिस्तौल तानी और अन्य युवकों को उसे जान से मारने के लिए कहा। तब इन लोगों ने अपने हाथ में डंडों से पीटना शुरू कर दिया। राहुल नाम के युवक के हाथ में चाकू था जिसने उसकी बायीं जांघ पर चाकू मारा जिससे उसकी जांघ कट गई और वह लहूलुहान हो गया। उसके चिल्लाने के आवाज पर अन्य लोग आए छुड़ाया। आरोपियों ने जाते समय जान की धमकीं भी दी। माता का थान पुलिस ने उक्त दोनों प्रकरण में अब जांच आरंभ की है। दोनों में यह लोग नामजद किए गए है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts