One of the accused who ran away leaving Fortuner in blockade arrested

नाकाबंदी में फोरच्यूनर छोड़कर भागे आरोपी में एक गिरफ्तार

  • दूसरे की तलाश जारी
  • गाड़ी की तलाशी में मिली थी पिस्टल और छह जिंदा कारतूस

जोधपुर,कुड़ी पुलिस ने गत वर्ष 13 अक्टूबर की रात को नाकाबंदी में एक फोरच्यूनर का पीछा किया था। इसमेें सवार दो युवक गाड़ी को भगाने के साथ गाड़ी के टायर फटने पर छोडक़र अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने तफ्तीश के बाद मंगलवार को एक आरोपी को पकड़ा है। वक्त घटना पुलिस ने गाड़ी से एक पिस्टल और छह जिंदा कारतूस को जब्त किया था। पकड़ा गया आरोपी सिरोही जिले के पिंडवाड़ा में एनडीपीएस एक्ट प्रकरण में वांटेड बताया गया है।

ये भी पढ़ें- एनडीपीएस एक्ट में चार माह से फरार सप्लायर गिरफ्तार

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि फिटकासनी निवासी श्यामलाल उर्फ खेराज पुत्र बाबूलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट एवं वाहन चोरी के तकरीबन आठ प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। वह चार माह से सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना में एनडीपी एस एक्ट मेें भी वांटेड चला आ रहा है। उस पर ढाई सौ किलो अवैध डोडा पोस्त की तस्करी का आरोप है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ के दिशा निर्देश पर लगाई गई जिसमें हैडकांस्टेबल मनफूलराम, साइबर सैल के कांस्टेबल जगदीश, धीरज मीना,रामनिवास,लोकेश एवं करना राम ने पकड़ा है।

यह था घटनाक्रम

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि 13 अक्टूबर की तडक़े पुलिस की तरफ से तस्करों के खिलाफ नाकाबंदी चल रही थी। तब एक फोरच्यूनर मोती मार्केट झालामंड से निकलने पर पीछा किया। इसमें सवार लोग गाड़ी को भगाकर ले गए। वे नाकाबंदी और पुलिस को देखकर गाड़ी को पीछे घुमाकर ले गए और गाड़ी बाद में एक नाले से टकरा जाने पर टायर ब्लास्ट हो गए। तब झाडिय़ों एवं अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। अब इसमें एक अन्य की तलाश की जा रही है। गाड़ी से उतर कर दो लोग भागे थे। जिसमें श्यामलाल उर्फ खेराज को आज पकड़ा गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews