on-the-pretext-of-fixing-the-lock-jewelery-worth-four-lakhs-and-1-75-lakhs-were-blown-away

ताला ठीक करने के बहाने चार लाख के जेवर व 1.75 लाख उड़ाए

ताला ठीक करने के बहाने चार लाख के जेवर व 1.75 लाख उड़ाए

  • देवनगर हलके में हुई घटना
  • दो सरदारों ने फिर की कारस्तानी

जोधपुर,शहर के बलदेवनगर गली नंबर 11 में दो सरदार ताला ठीक करने के बहाने एक घर की अलमारी से चार लाख के जेवर और 1.75 लाख की नगदी साफ कर गए। पीडि़त ने इस बारे में देवनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। इससे पहले तकरीबन सवा माह पहले भी प्रताप नगर में ऐसी ही घटना हुई थी जो आज तक नही खुल पाई। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

देवनगर थाने के एसआई मनोज कुमार ने बताया कि बलदेवनगर गली नंबर 11 स्थित वीरदुर्गादास कॉलोनी निवासी अनवर खां पुत्र रशीद खां की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि 14 जुलाई को उसकी माताजी घर के बाहर बैठी थी। तब गली में दो सरदार आए और ताला ठीक  करते और चाबी बनाते थे। इस पर अनवर खां की माता ने उन्हें घर के दो ताले ठीक करवाए। बाद में सरदार पड़ौसियों के यहां पर भी ताला ठीक कराने गए। इसके बाद अनवर की माताजी ने घर की अलमारी की समस्या बताई तो उन्होंने ताला ठीक करने के साथ महिलाओं को बातों में उलझाने के साथ वहां अलमारी में रखे सात तोला सोने के आभूषण,दो चेनें, अंगुठियां आदि और चांदी के 25 तोला जेवर के साथ नगद 1.75 लाख रूपयों पर हाथ साफ कर डाला।

सरदारों के जाने के बाद घटना का पता लगने पर घर में उहापोह की स्थिति बन गई। घटना के संबंध में रविवार को पीडि़त देवनगर थाने में रिपोर्ट दी। इससे पहले तकरीबन सवा माह पहले प्रतापनगर में एक घर में दो सरदार युवकों ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया। एसआई मनोज कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों के साथ लोगों से हुलिया आदि पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts