दस लाख के मोबाइल चोरी,शातिर बस कार्यालय के बाहर से कोरियर कट्टा चुरा ले गया

दस लाख के मोबाइल चोरी,शातिर बस कार्यालय के बाहर से कोरियर कट्टा चुरा ले गया

पुलिस ने अब आरोपी को किया गिरफ्तार

जोधपुर,दस लाख के मोबाइल चोरी, शातिर बस कार्यालय के बाहर से कोरियर कट्टा चुरा ले गया। शहर के एक निजी अस्पताल के पास में आए बस कार्यालय के बाहर से शातिर प्लास्टिक का कट्टा चुरा ले गया। इस कट्टे में दस लाख के नामी कंपनी के मोबाइल थे जो सांचोर भेजे जाने थे। इस बारे में अब निजी फर्म चलाने वाले शख्स ने देवनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगाने का प्रयास कर शातिर को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – दलित महिला के बेटे और को पार्टी विशेष को वोट देने को कहा, गाड़ी पर पथराव

देवनगर थानाधिकारी छतर सिंह ने बताया कि मामले को लेकर नरसिंह विहार लालसागर निवासी सुनील पाल कच्छवाह पुत्र तख्त सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया उसकी फर्म का एक कार्यालय आखलिया चौराहा के समीप है। उसने एयरस्वर एक्सप्री कंट्रीज से दस लाख के नामी कंपनी के मोबाइल मंगवाए थे। जो सांचोर भेजने थे। 18 दिसम्बर को उसने कंपनी के कर्मचारी को प्लास्टिक के कट्टे में यह मोबाइल डालकर डउकिया अस्पताल के पास में एक बस कार्यालय पर भेजे थे। उसकी कंपनी के कर्मचारी ने बस चलाने वाले बात की थी। मगर बाद में पता लगा कि मोबाइल से भरा कट्टा वहां से नहीं उठाया गया और कोई शातिर चुरा ले गया है। थानाधिकारी छतरसिंह ने बताया कि प्रकरण में राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड निवासी मुकेश गुप्ता पुत्र कन्हैयालाल माहेश्वरी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ जोधपुर कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में चोरी,लूट व अन्य धाराओं में करीब 18 मामले दर्ज है। मामले चौपासनी हाउसिंग बोर्ड,शास्त्रीनगर, बासनी,उदयमंदिर,प्रतापनगर,देवनगर एवं कुड़ी भगतासनी और विवेक विहार में दर्ज हो रखे हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हैडकांस्टेबल निंबसिंह,कांस्टेबल पिंंटू सिंह, मोती लाल और रूपाराम को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts