दिनदहाड़े युवती से मोबाइल लूट, आरोपी को घंटे भर में पकड़ा

लूटा गया फोन और वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त

जोधपुर,दिनदहाड़े युवती से मोबाइल लूट, आरोपी को घंटे भर में पकड़ा। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 10 में एक हैण्डलूम के पास खड़ी एक युवती के हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल लूटकर फरार हुए बाइक सवार लुटेरे को त्वरित कार्यवाही करते हुए देवनगर थाना पुलिस ने वारदात के एक घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लूटा गया फोन और वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया गया। प्रशिक्षु आरपीएस एवं थानाधिकारी शिवम जोशी ने बताया है कि 14/341 सीएचबी निवासी महक पुत्री नोतनदास जसवानी ने रिपोर्ट दी।

यह भी पढ़िए- जिंदगी व मौत से जूझ रहे बीएसएफ जवान को हैलीकॉप्टर से   जोधपुर लाकर बचाई जान

इसमें बताया कि वह कॉलेज जाने के लिए अपने भाई के साथ मोटर साइकिल पर जा रही थी। सेक्टर 10 स्थित एक हैण्डलूम के पास उसके भाई ने उसे नीचे उतार दिया और अपने ऑफिस चला गया। वह वहां खड़ी होकर मोबाइल से बात करने के लिए नंबर डायल कर रही थी। तब एक बाइक पर सवार होकर आए युवक ने उसकेे हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े युवती से मोबाइल लूट की घटना के बाद एसीपी वृत प्रतापनगर अशोक आंजणा के सुपरविजन में देवनगर थानाप्रभारी शिवम जोशी,एसआई चमनाराम,हैड कांस्टेबल नीबसिंह,कांस्टेबल सुरेश व नरपतसिंह ने घटनाा स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ आरोपी प्रतापनगर स्थित वाटर टैंक के नजदीक,गजानंद कॉलोनी, सूंथला निवासी सुरेंद्र पुत्र रामूराम प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews