mla-panwar-reviewed-various-development-works

विधायक पंवार ने विभिन्न विकास कार्यों का लिया जायजा

निर्माणाधीन सीसी सड़क व पेयजल लाईन के कार्यों को उच्च गुणवत्ता के साथ जल्दी पूरा करने के दिए निर्देश

जोधपुर,बुधवार को जोधपुर शहर विधानसभा क्षेत्र में विधायक मनीषा पंवार ने भीतरी शहर स्थित नगर निगम जोधपुर (उतर) के वार्ड सं.42 व 43 में प्रक्रियाधीन सीसी सड़क, पेयजल लाईन एवं विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया एवं दोनो वार्डो में पैदल घूमकर वार्डवासियों की समस्याओं का निस्तारण किया।

नगर निगम जोधपुर (उतर) के वार्ड सं. 42 व 43 की सड़कें पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो चुकी थी,जिससे स्थानीय निवासियों एवं राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके समाधान हेतु विधायक पंवार ने हाथीराम का ओड़ा से बम्बा नाला तक एवं बेलदारों की गली से फतेहसागर गऊ घाट एवं ओटेश्वर महादेव मंदिर तक सीसी सड़क निर्माण हेतु बजट स्वीकृत करवाकर सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। विधायक पंवार ने वार्ड सं. 42 व 43 की निर्माणाधीन सड़क का जायजा लिया एवं मौके पर उपस्थित ठेकेदार एवं अधिकारियों को सड़क निर्माण कार्य को उच्च गुणवतापूर्ण करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें- पानी गर्म करते कपड़ों में लगी आग से झुलसी महिला की मौत

विधायक पंवार ने बताया कि बेलदारों की गली से फतेह सागर तक के क्षेत्र में पानी कम दबाव से आने के कारण स्थानीय निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। स्थानीय निवासियों एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा इस समस्या के बारे में विधायक पंवार को अवगत करवाया,विधायक पंवार ने त्वरित एक्शन लेते हुए इस क्षेत्र में 3 इंच की पेयजल लाईन को बदलवाकर 4 इंच की पेयजल लाईन बिछाने का कार्य शुरू करवाया गया। जिसकी गुणवता को लेकर मौका स्थिति का जायजा लिया गया।

पीएचईडी अधिकारियों को जल्दी कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्राचीन जल स्रोत फतेहसागर क्षेत्र में उचित सफाई व्यवस्था करने के निर्देश भी मौके पर अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर पार्षद नदीम इकबाल, पार्षद अब्दुल जावेद,मोहम्मद फिरोज, निसार अब्बासी,सैयद युसुफ,वसीम अख्तर,शेरू फोजदार,साबिर भाई एवं स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews