युवक को घुमाने के बहाने कुकर्म, फिरौती के वसूले सवा लाख

जोधपुर, शहर के मंडोर इलाके से एक युवक को उसके परिचित ने घुमाने के बहाने साथ लिया। रास्ते मेें पांच सात युवकों ने उससे मारपीट की और कुकर्म किया गया। इतना ही नहीं पीडि़त के घरवालों से बदमाशों ने सवा लाख रूपयों की फिरौती वसूल की और फिर उसे छोड़ा गया। घटना दो दिन पहले की है और पीडि़त ने रविवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट दी।

मंडोर थानाधिकारी सुरेश सोनी ने बताया कि मूलत: लोहावट हाल थाना क्षेत्र के 22 साल के युवक की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 30 जुलाई को वह किशोर बाग मंडोर रोड पर खड़ा था। तब उसका परिचित श्याम सिंह और उसके तीन चार साथी दो लग्जरी कार लेकर आए और उसको अपने साथ घूमने चलने को कहा। श्याम सिंह से परिचित होने के कारण वो उसकी गाड़ी में बैठकर चला गया।

फिर श्यामसिंह और उसके साथी उसको दो दिन तक जगह-जगह ले जाकर उसके साथ मारपीट की और डरा धमका कर उसके साथ कुकर्म भी किया। अपहरणकर्ताओं ने उसको छोड़ऩे के लिये घरवालों को फोन करके करीब सवा लाख रूपये भी मंगवाए और परिजनों के फिरौती की राशि देने के बाद उसको छोड़ा गया। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अब जांच आरंभ की है।

ये भी पढें – सावन स्नेह मिलन का आयोजन

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts