शादीसुदा युवक ने धोखे से दूसरी युवती से रचाई शादी पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 10 में रहने वाली एक युवती को युवक ने धोखे में रखा। पहले से शादीसुदा युवक ने इस युवती से भी शादी कर ली। युवती को पता लगने पर वह थाने पहुंची और अब केस दर्ज करवाया गया है। इसमें आधा दर्जन लोगों की मिलीभगत का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने अब इसमें जांच आरंभ की है। पीडि़त ने कोर्ट में इस्तगासा पेश कर अब पुलिस में इसकी प्राथमिकी दी है। देवनगर पुलिस ने बताया कि चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 10 में रहने वाली एक युवती ने दर्ज करवाए गए मामले में बताया कि कुछ महीने पहले उसकी शादी प्रशांत से हुई थी।

दोनों के बीच संबंध अच्छे चल रहे थे लेकिन जब युवती को पता चला कि प्रशांत की शादी साल 2014 में मीना नाम की लड़की से हुई थी। दोनों के एक बेटा भी है। जिसके बाद युवती ने इस बात को लेकर अपने पति से बात की तो दोनों के बीच काफी अनबन हो गई। पीड़िता ने बताया कि युवक की शादी मीना से होने के बाद दोनों ने आपसी एग्रीमेंट किया। वे एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन पीड़ित युवती ने बताया कि शादी के समय उसके परिवार की ओर से इस बात का जिक्र नहीं किया और उसका जीवन खराब करने की कोशिश की गई। पीड़ित युवती ने अपने पति प्रशांत सहित उसके साथ रिश्तेदारों के खिलाफ धोखाधड़ी से शादी करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। देवनगर पुलिस इसमें अब जांच में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews