पांच दिन पहले बाजार से बाइक चुराने वाला गिरफ्तार

पांच दिन पहले बाजार से बाइक चुराने वाला गिरफ्तार

अलग अलग स्थानों पर तीन गाड़ियां चोरी

जोधपुर,पांच दिन पहले बाजार से बाइक चुराने वाला गिरफ्तार।कमिश्नरेट की लूणी पुलिस ने बाइक चोरी के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए शातिर को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर चोरी की बाइक को बरामद किया गया है। उससे अब वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पता लगाया जा रहा है। लूणी पुलिस ने बताया कि पाली जिले के रोहट थानान्तर्गत गेलावास निवासी सोमपुरी पुत्र हनुमानपुरी अपनी बाइक लेकर 11 दिसम्बर को लूणी के धुंधाड़ा गांव बाजार में सामान लेने आया था। उसने अपनी बाइक को एक किराणाा दुकान के आगे खड़ा किया और सामान लेने में व्यस्त हो गया था। जब वह सामान लेकर आया तो गाड़ी अपने स्थान पर नहीं मिली। इस पर लूणी थाने में बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया गया।

यह भी पढ़ें – निजी स्लीपर बस ट्रेलर से टकराई, सात घायल

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार संदिग्ध का पता लगाकर अब वाहन चोर रेंदड़ी लूणी निवासी राजाराम उर्फ राजूराम पटेल को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक को जब्त किया। उससे अन्य वाहन चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है। दूसरी तरफ विवेक विहार थाने में दी रिपोर्ट में मूलत: आसोप के रड़ौद हाल ज्ञान नगर सालावास निवासी रामप्रकाश पुत्र हप्पाराम जाट ने पुलिस को बताया कि ज्ञान नगर सालावास में उसके घर में खड़ी बाइक रात को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में पाश्र्वनाथ सिटी के सामने रहने वाले शिक्षक देवेन्द्र कुमार पुत्र भंवरलाल विश्नोई ने पुलिस को बताया कि 13 दिसंबर की शाम के समय वह अरोड़ा सर्किल से आगे एसीबी कार्यालय आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि बड़ली निवासी मुकेश सिंह पुत्र डूगंर सिंह राजपुरोहित की बाइक अज्ञात शख्स घर के बाहर से चुरा ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts