राजस्थान की विरासत और संस्कृति को बनाए रखेंं-मुख्यमंत्री

राजस्थान की विरासत और संस्कृति को बनाए रखेंं-मुख्यमंत्री

जोधपुर,राजस्थान की विरासत और संस्कृति को बनाए रखेंं-मुख्यमंत्री।प्रदेश केे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम सभी को राजस्थान की मजबूती के लिए,राजस्थान को आगे बढ़ाने के लिए और राजस्थान की विरासत एवं संस्कृति को बनाए रखने के लिए राजस्थान के लोग मजबूती प्रदान करें। राजस्थान की परंपराएं, राजस्थान की विरासत को बनाए रखने में सहयोग करें। वे शनिवार को एक दिवसीय यात्रा पर आए और जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। वे जोधपुर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत की नामांकन रैली कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें – भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने दाखिल किया नामांकन

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज राजस्थान दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए अपील की है कि वे राजस्थान की मजबूती के लिए और राजस्थान को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग करें। उन्होंने कहा कि हमें राजस्थान की परंपराओं और संस्कृति को बनाए रखना है और इसके लिए सभी को सहयोग करना चाहिए।
इससे पहले जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने उनका जोरदार स्वागत सत्कार किया। बाद में वे सीधे केेंद्रीय जलशक्ति मंत्री की नामांकल रैली में भाग लेने रवाना हो गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts