local-arms-smugglers-recovered-four-pistols-from-two-youths

दो युवकों से चार पिस्टलें बरामद स्थानीय हथियार तस्कर लगा हाथ

  • अवैध  हथियार तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई
  • कमिश्ररेट जिला पूर्व एवं पश्चिम स्पेशल टीम की कार्रवाई

जोधपुर,कमिश्ररेट की जिला पूर्व एवं पश्चिम में स्पेशल टीमों ने डांगियवास एवं सूरसागर पुलिस के साथ मिलकर हथियार रखने पर दो लोगों को गिरफ्तार कर चार पिस्टलें बरामद की हैं। एक आरोपी स्थानीय हथियार तस्कर सप्लायर है। जिसके खिलाफ कई प्रकरण पहले से दर्ज हो रखे हैं। पुलिस की इन टीमों ने डांगियवास एवं सूरसागर पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल को मुखबिरी सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के केरलानाडी सालवां कलां निवासी कालूराम पुत्र नेताराम जाट के पास में अवैध  हथियार हो सकता है जो थाना क्षेत्र में हथियार बेचने के कोशिश में घूम रहा है। इस पर डीएसटी पूर्व के एसआई दिनेश डांगी के साथ टीम का गठन कर आरोपी को दस्तयाब किया गया। उसके पास तलाशी में तीन पिस्टल मिले। इस पर उसे आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

local-arms-smugglers-recovered-four-pistols-from-two-youths

डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि आरोपी कालूराम जाट के खिलाफ पहले भी छह प्रकरण मारपीट, हत्या प्रयास, एनडीपीएस एक्ट आदि में दर्ज हो रखे हैं। मामले डांगियवास एवं चितौडगढ के थानों में दर्ज हैं। आरोपी स्थानीय हथियार सप्लायर है। जो गांवों एवं शहर में अवैध हथियारों की सप्लाई करता है। वह पकड़े गए हथियार कहां और किससे लाया इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

दूसरी तरफ पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि  डीएसटी पश्चिम के प्रभारी एसआई मनोज कुमार को मुखबिरी सूचना मिली कि कबीर नगर टेंपो स्टेण्ड के पास में खड़े एक युवक के पास में अवैध हथियार हो सकता है। इस पर सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासर के साथ मिलकर डीएसटी पश्चिम की टीम ने हुलिया के आधार पर युवक को दस्तयाब कर एक पिस्टल जब्त की। आरोपी भैरवा भाखर कबीर नगर निवासी राहुल शर्मा पुत्र राजाराम को गिरफ्तार किया गया। उससे हथियार के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews