जोधपुर, शराब दुकानदारों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर अवैध रूप से संचालित शराब गोदाम को निरस्त करने की मांग की है। धीरेन्द्र सिंह की एक वाइन की शॉप केरू गांव के खसरा नंबर 812 बेलदार बस्ती में है। इस शॉप के पास ही एक अन्य वाइन शॉप को महादेव नगर से उठाकर धीरेन्द्र सिह की शाप के पास गोदाम बनाकर वाइन बेच रहे हैं। यह वाइन शॉप पतासी देवी वाइन शॉप केरु के नाम से है।

इस पतासी देवी वाइन शॉप के मालिक ने धीरज सिंह की वाइन शॉप के पास ही अपनी अवैध रूप से वाइन का गोदाम खोल दिया। जिससे वीरेंद्र सिंह के वाइन शॉप की सेल कम हो गई। धीरेन्द्र सिंह का कहना है कि आबकारी नियम के अनुसार एक वाइन शॉप के पास ही दूसरी वाइन शॉप नहीं खुल सकती।

पतासी देवी वाइन शॉप आवंटित तो कहीं दोइसरी जगह हुई थी लेकिन शराब माफियाओं के द्वारा उस दुकान को धीरेंद्र सिंह की वाइन शॉप के पास लाकर गोदाम बना दिया और वहीं से बिक्री शुरू कर दी। अब धीरेंद्र सिंह का कहना है कि यह आबकारी नियमों के खिलाफ है इसलिए इस गोदाम को यहां से हटाया जाए और इनके वाइन शॉप की डीलरशिप को निरस्त किया जाए। इसी मांग को लेकर आज धीरज सिंह ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और मुख्यमंत्री से मांग की कि जल्द से जल्द इस वाइन शॉप के लाइसेंस को निरस्त किया जाए।

>>> पाली सासंद के जन्मदिन पर गायों को गुड़ एवं हरा चारा खिलाया