कपड़े और बैग से भरा लाखों का ट्रक जोधपुर में लूटा

कपड़े और बैग से भरा लाखों का ट्रक जोधपुर में लूटा

  • गुजरात से जम्मू की तरफ जा रहा था ट्रक
  • चालक परिचालक सहित अपहरण
  • हरकत में आई पुलिस कहानी का पता लगाने में जुटी

जोधपुर, शहर के डीपीएस सर्किल के समीर गुरूवार की रात को गुजरात से जम्मू की तरफ से जा रहे एक ट्रक को चालक परिचालक सहित लूट लिया गया। बोलेरो में सवार होकर चार पांच लोगों ने चालक परिचालक को अगवा भी कर लिया। सबसे बड़ी बात है कि इस ट्रक के मालिक ने पंद्रह दिन पहले ट्रक में सवार खलासी को यह ट्रक बेचा था। घटनाक्रम गुजरात से शुरू होना बताया जाता है। इधर रात को लूट एवं अपहरण की सूचना पर पुलिस ने भागदौड़ करने के साथ इसकी कहानी में वास्तविकता का पता लगाने में जुटी है। फिलहाल ट्रक का भी पता नहीं चला है। पुलिस के आलाधिकारियों की तरफ से मामले में गहन अनुसंधान आरंभ किया गया है। मामला भी गुजरात में दर्ज होने की संभावना है।

एसीपी प्रतापनगर प्रेमधणदे ने बताया कि रात साढ़े नौ दस बजे के आस पास सूचना मिली कि डीपीएस सर्किल के पास से एक ट्रक को माल सहित लूट लिया गया है। इस ट्रक में कपड़े, बैग आदि भरे हुए थे। जो नामी कंपनी के होने के साथ लाखों के बताए गए। यह ट्रक गुजरात के कड़ोदरा से माल को लेकर जम्मू की तरफ से जा रहा था। उसे लेकर आने वाला ट्रक का चालक और खलासी था। इस खलासी ने ही यह ट्रक पंद्रह दिन पहले किसी से खरीदा था। रात में आई सूचनानुसार ट्रक को चालक परिचालक सहित लूटा गया है। एक बोलेरो कैंपर में चार पांच लोग आए थे।

एसीपी प्रेमधणदे ने बताया कि इस बारे में अभी कोई रिपोर्ट नहीं हुई है। मामला भी गुजरात से शुरू हुआ है। ऐसे में रिपोर्ट भी वहीं पर दर्ज होगी। वैसे इस पूरे घटनाक्रम का पता लगाया जा रहा है। पुलिस की तरफ से रात को ही नाकाबंदी करवाने के साथ गाडिय़ों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, रात तक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews