कोचिंग के लिए जा रहे स्कूली बच्चे का अपहरण

  • बाइक सवारों ने किया अपहरण
  • कार में डालकर चेहरे पर डाल दिया नकाब
  • अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज
  • घंटे भर घुमाकर छोड़ दिया

जोधपुर,कोचिंग के लिए जा रहे स्कूली बच्चे का अपहरण। शहर के बनाड़ स्थित डिगाड़ी क्षेत्र में ठेकेदारी करने वाले एक व्यक्ति के 12 साल के बच्चे को कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बच्चा अपनी कोचिंग के लिए जा रहा था। चार अलग-अलग बाइक पर बदमाशों ने बच्चे को उठाकर बाद में कार में डाल दिया। चेहरे पर नकाब डालकर इधर उधर घुमाने के बाद वापिस छोड़ दिया। इसमें किसी से आपसी रंजिश की बात सामने नहीं आई है। मगर संदेह है कि पूर्व में ठेकेदार परिवार का किसी से विवाद हो सकता है। फिलहाल बनाड़ पुलिस इसमें जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग

एएसआई बींजाराम ने बताया कि डिगाड़ी स्थित ब्राह्मणों का बास निवासी श्यामसुंदर पुत्र लालचंद जाजड़ा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका 12 साल का बेटा सोमवार की शाम को अपनी क कोचिंग के लिए साइकिल लेकर निकला था। जब वह सैनिकपुरी शिकारगढ़ एरिया में पहुंचा तब चार अलग अलग बाइक पर चार युवक आए। एक युवक ने उसको बाइक पर जबरन बिठा दिया। बाद में चारों युवक उसे अपने साथ लेकर गए। बीच रास्ते एक कार मेें बिठाया गया और उसके चेहरें पर नकाब डाल दिया। इसके बाद घंटै भर तक इधर उधर घुमाते रहे फिर वहीं पर लाकर छोड़ दिया। एएसआई बींजाराम ने बताया कि परिवादी ने किसी पुराने विवाद आदि से अभी इंकार किया है। बच्चें का अपहरण कर ले जाने वालों की तलाश की जा रही है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है। बदमाशों ने बच्चें को लेकर कोई फिरौती आदि की मांग की ऐसा पुलिस ने इंकार किया है। फिलहाल अपराधियों की पकड़ के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews