कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंची जोधपुर की लोक नृत्यांगना सेनू सपेरा

  • सेनू सपेरा ने भारत से गए लोक कलाकारों के समूह के साथ दी प्रस्तुति
  • राजस्थानी लोक कलाकार अनवर हुसैन,साहिल खान,रोबिन खान, फराह खान और फिरोज खान के साथ दी प्रस्तुति
  • हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों ने राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ खिंचवाए फोटो

जोधपुर,कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंची जोधपुर की लोक नृत्यांगना सेनू सपेरा।जिले के ओसियां क्षेत्र के पली गांव की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात हुई राजस्थानी लोक नृत्यांगना सेनू सपेरा ने फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंच कर राजस्थानी कलाकारों के समूह के साथ प्रस्तुति दी। इस मौके पर हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों ने राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ फोटो खिंचवाए।

इसे भी पढ़िए-मतगणना केन्द्रों पर कूलर,पानी एवं मेडिकल की समुचित व्यवस्था होगी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी

फ्रांस में चल रहे इंटरनेशनल कांस फिल्म फेस्टिवल में वैसे तो हॉलीवुड और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है लेकिन राजस्थान के लोक कलाकारों ने भी अपना जलवा जमकर बिखेरा है। इस फेस्टिवल में जोधपुर का जलवा उस वक्त देखने को मिला जब सूर्यनगरी की अंतरराष्ट्रीय लोक नृत्यांगना सेनू सपेरा ने राजस्थानी कलाकारों के दल के साथ अपना जलवा दिखाया। सेनू सपेरा ने भारत से गए कलाकारों के समूह के साथ प्रस्तुति दी है।

इसे भी पढ़ें-निर्धारित मानकों के अनुसार प्रदेश में लू-तापघात से अब तक कोई मौत नहीं

राजस्थानी लोक कलाकार अनवर हुसैन,साहिल खान,रोबिन खान, फराह खान और फिरोज खान ने प्रस्तुति दी। हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों ने राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ फोटो खिंचवाए। उल्लखेनीय है कि सेनू सपेरा राजस्थानी लोक कला और संस्कृति के बढावे के लिए काम कर रही है। कई देशो में राजस्थानी लोककला और संस्कृति के आयोजनों की प्रस्तुति दे चुकी है और विदेशियों को भी राजस्थानी लोक कला और संस्कृति से जोड़ने के साथ कालबेलिया नृत्य प्रशिक्षण देने का काम भी कर रही है।