ससुराल बुलाकर जंवाई को जिंदा जलाया, झुलसे हालत में भर्ती

जोधपुर, शहर के दल्ले खां चक्की रोड पर बनी झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक महिला ने अपने पीहर वालों के साथ मिलकर पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। पति को झुलसी हालत में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां हालत में स्थिर बनी है। शास्त्रीनगर पुलिस ने पीडि़त की मां की तरफ से हत्या प्रयास में केस दर्ज किया है। अनुसंधान जारी है।

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि सूरसागर के रावटी कच्ची बस्ती की रहने वाली सुगना पत्नी संगराम बावरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि उसके पुत्र राजू की शादी दल्ले खां चक्की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले चैनाराम की बेटी विद्या से हो रखी है। पारिवारिक अनबन के चलते विद्या अपने पीहर में ही रह रही है। 9 नवंबर की रात को उसके पुत्र राजू को ससुराल वालों ने सुलह के लिए बुलाया। जहां पर पुत्रवधु विद्या, ससुर चैनाराम, सास एवं साले ने मारपीट की और पेट्रोल छिडक़ कर उसके पुत्र को जिंदा जला दिया। इससे वह झुलस गया। पुलिस ने बताया कि राजू को एमजीएच बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया। उसके एक बच्चा भी बताया जाता है। वह उपचाराधीन है। घटना में एसआई प्रहलादराम की तरफ से तफ्तीश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews