तीनों मोाबइल मिले, दो घर में, एक चौराहा पर फेंका

तीनों मोाबइल मिले, दो घर में, एक चौराहा पर फेंका

  • वेयर हाऊस कारोबारी के घर में डकैती का मामला
  • सीसीटीवी कैमरों से संदिग्ध हुडंई कार की तलाश
  • तड़क़े तक पुलिस की खोजबीन
  • पुलिस कमांड कंट्रोल के कैमरों में ढूंढ रही सुराग

जोधपुर, शहर में बुधवार की रात को एक घर में डकैती हुई। चार बदमाश फूड डीलिवर बॉय बनकर घुसे और वहां पर गन पाइंट पर वेयर हाऊस कारोबारी के परिवार से नगदी, जेवर और मोबाइल लूट कर ले गए। संभवत: किसी चार पहिया वाहन में यह लोग भागे। लूट के तीन मोबाइल मिल गए है। दो मोबाइल जाते वक्त बदमाश घर के गेट के बाहर ही जूतों की सेल्फ में डाल गए। जबकि एक मोबाइल पीएंडटी सर्किल के पास फेंक दिया गया। तीनों मोबाइल एप्पल कंपनी थे। फेंके गए मोबाइल की लोके शन मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे बरामद कर लिया।

अब बदमाशों की तलाश में हर गली मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ ही पुलिस कमांड कंट्रोल के कैमरों को देखा जा रहा है। घर से अब डेढ़ लाख की नगदी और दो रिंग लूट होना बताया गया है। पुलिस के लिए यह मामला अब मुस्तैदी के साथ चुनौति पूर्ण हो गया है। रात से लेकर अभी तक पुलिस बदमाशों का सुराग ढूंढने में जुटी है। एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद ने बताया कि सेक्टर ए  शास्त्रीनगर रहने वाले महावीर कोठारी का मकान है।

बुधवार की रात साढ़े आठ व नौ बजे के बीच उनके घर की बैल बजी। उनके बेटे की बहू दरवाजे की तरफ गईं, जाली वाले गेट से देखा और पूछा तो कहा स्विगी वाले हैं, उसने जवाब दिया कि ऑर्डर नहीं दिया, लेकिन जाली वाले गेट को धक्का दे वो भीतर घुसे। इसके बाद बहू को धक्का दिया फिर हल्की मारपीट करने लगे। तभी महावीर कोठारी की पत्नी व बेटा अर्पित भी आ गए तो सभी के साथ मारपीट करने लगे। इतने में एक बदमाश ने अर्पित पर पिस्टल तान दी और कहा कि जितना भी केश और जेवरात है जल्दी से ले आओ, वरना….जितने में तीनों कमरे में गए और करीबन एक डेढ़ लाख रुपए ले आए। बदमाश यहीं नहीं रूके, बहू के हाथ में पहनी सोने की अंगूठी भी उतरवा ली। तीनों के मोबाइल भी बदमाशों ने ले लिए, इसके बाद भाग छूटे।

एसीपी नूर मोहम्मद के अनुसार मोबाइल मिल गए हैं। दो मोबाइल घर के मुख्य द्वार के पास बनी जूतों की सेल्फ में और तीसरा पीएंडटी सर्किल के पास में फेंक दिया गया था। बदमाश चौपहिया वाहन लेकर शास्त्रीनगर इलाके में घुसे, फिर महावीर कोठारी के घर स्विगी वाले बन घुसे। संदेह है कि एक  वाहन में ही बैठा था, शेष चार घर में घुसे। चारों लुटेरों ने स्विगी कर्मियों जैसे ही ड्रेस कोड पहनी थी। जानकारी के अनुसार लुटेरों ने इससे पहले रैकी की होगी, फिर घर में वारदात के इरादे से घुसे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts