jal-shakti-minister-shekhawat-took-a-meeting-maha-sampark-abhiyan

जलशक्ति मंत्री शेखावत ने महासंपर्क अभियान में लिया बैठक एवं संपर्क साध रहे

जोधपुर,केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा देश भर में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है। इन कार्यक्रमों के तहत केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कई प्रबुद्ध जनों के यहां डोर टू डोर पहुंच रहे हैं। सोमवार को दिल्ली से जोधपुर पहुंचे और जोधपुर के अलग-अलग कॉलोनियों में जाकर लोगों से मुलाकात की। केन्द्रीय मंत्री शेखावत भाजपा के सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत गणमान्य लोगों से उनके निवास पर जाकर मुलाकात कर रहे हैं। शेखावत जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा के साथ इनकम टैक्स कॉलोनी पहुंचे और समाज सेवी एनके मेहता,नरेंद्र आडवाणी व अनुराधा आडवाणी से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- चिरंजीवी योजना में कॉक्लियर इम्प्लांट एवं डायबिटीज रोगियों हेतु पैकेज शामिल

जनकल्याणकारी योजनाओं से कराया रूबरू 

उन्होंने केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं उपलब्धियों के भाजपा के विजन से रुबरू कराया। केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने अनुराधा आडवाणी को मोदी 20 की किताब भेंट की। भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर के नेता से लेकर स्थानीय स्तर के जिला अध्यक्ष और विधायक तक को महाजनसंपर्क अभियान के तहत प्रबुद्ध जनों के घर जाकर उनसे मुलाकात करने का लक्ष्य दिया है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आएंगे 28 को बालेसर 

भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत 28 जून को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर आ रहे हैं। वे जिले के बालेसर कस्बे में बुधवार शाम 5 बजे एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। वह राज्य जहां इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, उनमें महा जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा के कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews