सेवानिवृत्त पत्रकारों के प्रति संवेदनशीलता जरूरी-वसुंधरा राजे

-मारवाड़ प्रेस क्लब के गठन पर जताई खुशी
-पत्रकार हितों के प्रति समर्पित भाव से कार्य करने का दिया संदेश

जोधपुर,राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को उनके जोधपुर प्रवास के दौरान पश्चिमी राजस्थान के प्रमुख पत्रकार संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब की टीम ने शिष्टाचार मुलाकात करने के साथ मारवाड़ प्रेस क्लब का ब्रोशर भेंट किया।पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मारवाड़ प्रेस क्लब के गठन पर खुशी जताने के साथ सेवानिवृत्त हुए पत्रकारों के प्रति पूरी संवेदनशीलता बरतने के संदेश का संदेश दिया।

यह भी पढ़िए – राजस्थान की तरह सामाजिक सुरक्षा और स्वास्थ्य का अधिकार पूरे देश में लागू करें प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री

मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज़ अहमद ने बताया कि जोधपुर के सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और जोधपुर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष डॉ महेंद्र सिंह राठौड़ की मौजूदगी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मारवाड प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ के नेतृत्व में पूरी टीम ने पत्रकार हितों को लेकर चर्चा करने के साथ विस्तार से मारवाड प्रेस क्लब के बारे में जानकारी दी। इस दौरान मारवाड प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर व्यास,संयुक्त सचिव मनोज गिरी, गिरीश दाधीच,कार्यकारिणी सदस्य माधव सिंह,जितेंद्र दवे और मोहित हेड़ा भी मौजूद थे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मारवाड़ प्रेस क्लब की टीम से मिलने के बाद विश्वास व्यक्त किया कि समूचे मारवाड़ के लिए यह संस्थान पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर कार्य करेगी। विशेष कर सेवानिवृत्त होने वाले पत्रकारों के प्रति संवेदन शीलता रखते हुए उनको मिलने वाली सुविधाएं दिलवाने के साथ-साथ उनके प्रति समर्पण का भाव रखेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews