शराब पीकर वाहन चलाने वालों के चालान काटे

जोधपुर,शराब पीकर वाहन चलाने वालों के चालान काटे। पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह के निर्देशानुसार आयुक्तालय में अवैध व आपराधिक गतिविधियों की रोक थाम हेतु शुक्रवार शाम सात से रात ग्यारह बजे तक एनडीपीएस एक्ट में वांछित अपराधियों के ठिकानों पर दबिश तथा शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों के विरुद्ध 185 एमवी एक्ट में कार्रवाई अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें – मादक पदार्थ तस्करी में एक साल से फरार वांटेड गिरफ्तार

इसके लिए समस्त सहायक पुलिस आयुक्तों ने अपने अपने हल्का क्षेत्र के समस्त थानाधिकारियों को संबंधित अभियान के संबंध में ब्रीफ कर पुलिस टीमें बनाकर चिन्हित स्थानों पर दविश देने हेतु रवाना किया गया।

इस दौरान कुल 28 वांछित अपराधियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। दबिश के समय उनके घरों की सघन तलाशी ली गई तथा वाहनों के कागजात चेक किए गए। घर में उपस्थित्त परिवारजन के पहचान पत्र चेक कर तस्दीक की गई।

जो मुलजिम घर पर नहीं मिले। उनके परिजनों व पड़ोसियों से उनके बारे में पूछताछ की गई। इस अभियान के अंतर्गत पुलिस थाना बनाड द्वारा एक वांछित मुलजिम को गिरफ्तार किया गया तथा पुलिस थाना महामंदिर द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत एक कार्रवाई की गई।

इसी प्रकार शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों के विरुद्ध 185 एमवी एक्ट में सायंकालीन गश्त के दौरान कुल 41 वाहन चालकों के विरुद्ध चालान की कार्रवाई की गई।