पॉलिटेक्निक कालेज में मिशन-2030 पर गहन परामर्श कार्यक्रम

जोधपुर,पॉलिटेक्निक कालेज में मिशन-2030 पर गहन परामर्श कार्यक्रम। राज्य सरकार की तकनीकी शिक्षा विभाग के निर्देशों की पालना में राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, जोधपुर में शुक्रवार को प्रधानाचार्य कक्ष में राजस्थान मिशन-2030 पर गहन परामर्श कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य अंशु सहगल ने बताया कि इस कार्यक्रम में जिला व संभाग स्तर के समस्त संस्थानों के प्रधानाचार्य व संबंधित हितकारकों को राज्य सरकार के मिशन-2030 के संबंध में सुझाव प्रस्तुत करने व गहन परामर्श करने हेतु आमंत्रित किया गया। इस गहन परामर्श कार्यक्रम में सभी हितकारकों को राज्य सरकार के मिशन-2030 के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई,ताकि राज्य सरकार के विजन-2030 डाक्यूमेंटन को तैयार किया जा सके।प्रधानाचार्य ने विजन-2030के अन्तर्गत तकनीकी शिक्षा की प्रगति व नावाचार के लिए भी सभी से विचार विमर्श कर सुझाव आमंत्रित किये। सहगल ने बताया कि इस कार्यक्रम से प्राप्त सुझावों को राज्य सरकार को विभाग के माध्यम से प्रेषित किया जायेगा जिसमें अति महत्वपूर्ण एवं जन कल्याणकारी सुझावों को विजन2030 में सम्मिलित किया जायेगा।

संस्थान में आयोजित इस कार्यक्रम में जिला व संभाग स्तर के हितकारकों व प्रतिनिधियों,अंशु कुमार सहगल संस्था प्रधान,पीएस टाक,प्रधानाचार्य मण्डोर, डॉ.मिलिन्द शर्मा,प्रोफेसर एमबीएम यूनिवर्सिटी,डॉ.नितिन राजवंशी प्रधानाचार्य महिला पॉलिटेक्निक, अरूण माथुर,प्रधानाचार्य एसएल बीएस,वाईके अग्रवाल,संयुक्त निदेशक टीटीसी कॉर्डिनेटर मिशन-2030 डॉ. अजय माथुर,विभागाध्यक्ष जीएस राठौड़,एसके शर्मा,टीआर राठौड़, दीपक जांगिड़,नितिन माथुर,अंकुर वर्मा,अनिल विश्नोई,पुष्पेन्द्र चौधरी एवं पंकज जाखड़ व समस्त सदस्य मिशन-2030 ने गहन परामर्श कार्यक्रम में भाग लेकर अतिमहत्वपूर्ण एवं जनकल्याणकारी सुझाव प्रस्तुत किये।

यह भी पढ़ें – लुटेरों की गैंग पकड़ी,सहयोगी सहित पांच गिरफ्तार,बदमाशों से दो अवैध लोडेड पिस्टल व 9 जिंदा कारतूस मिले

कार्यक्रम में उपरोक्त हितकारकों के अतिरिक्त राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय,सिरोही,पाली व जालौर को भी आमंत्रित किया गया था। जिन्होने इलेक्ट्रोनिक्स मिडिया के माध्यम से अपने सुझाव नोडल अधिकारी (संभाग) एवं संस्था प्रधान अंशु सहगल को प्रस्तुत किये। सभी हितकारकों से मिशन-2030 में गहन परामर्श के पश्चात् सुझाव प्राप्त किये गये एवं कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य अंशु सहगल व डॉ.अजय माथुर कॉर्डिनेटर ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया एवं आगामी दिनों में मिशन-2030 से संबंधित आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में सभी से बढ़-चढ़ कर भाग लेने हेतु प्रोत्साहित किया व आमंत्रण दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews