सेना गार्ड के मासूम पुत्र की पानी के टैंकर से मौत

  • पानी टैंकर चालक हवलदार पर केस दर्ज
  • सीसीटीवी फुटेज से हो रही जांच
  • फुटेज से छेड़छाड़ का भी आरोप

जोधपुर,सेना गार्ड के मासूम पुत्र की पानी के टैंकर से मौत। सेना में गार्ड की नौकरी करने वाले एक जवान के मासूम पुत्र की पानी के टैंकर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। उसे सैन्य अस्पताल ले जाने पर मृत बता दिया गया। मामला 26 सितंबर का है और अब केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – राजभाषा पखवाड़ा के तहत श्रुतिलेख प्रतियोगता आयोजित

रिपोर्ट में सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ किए जाने का आरोप भी लगा है। पुलिस ने इसमें विस्तृत जांच आरंभ की है। शव को कार्रवाई कर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। मध्यप्रदेश के हनुमंता रीवा हाल सेना में यूनिट 11 (एलआरएम)के गार्ड आशुतोष मिश्रा पुत्र चंद्रप्रसाद की तरफ से रातानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

इसमें बताया कि 26 सितंबर को उसका आठ वर्षीय पुत्र उमाशंकर शाम के समय अपनी साइकिल लेकर अजमेर लाइन केवी गेट संख्या दो के सामने पहुंचा तब एक पानी का टैंकर लेकर आ रहे साटा रेजीमेंट 56 एपीओ 122 यूनिट हवलदार यशपाल सिंह ने उसे चपेट मेें ले लिया। हादसे में उसका पुत्र उमाशंकर गंभीर से घायल हो गया।

उसे तत्काल उसे मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया,जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। आस पास लगे सीसी टीवी फुटेज चेक करने पर पता लगा कि हवलदार यशपाल सिंह ने टैंकर को लापरवाही से चलाया था। साइकिल पर चलते समय उसके पुत्र को टक्कर मारी थी।

रिपोर्ट में यह भी आरोप है कि सीसीटीवी फुटेजों से छेड़छाड़ की गई है। रातानाडा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। इस बारे में एएसआई हीरालाल तफ्तीश कर रहे हैं।