in-charge-minister-dr-garg-released-the-poster-of-braj-bhasha-kavi-sammelan

प्रभारी मंत्री डॉ गर्ग ने किया ब्रज भाषा कवि सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन

शनिवार रात उद्योग भारती भवन में होगा कवि सम्मेलन

जोधपुर,तकनीकि शिक्षा,आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री तथा जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने शनिवार को जोधपुर में होने जा रहे अखिल भारतीय ब्रजभाषा कवि सम्मेलन ‘रंगीलौ रंग डारि गयो री’ के पोस्टर का गुरुवार को सर्किट हाऊस में विमोचन किया। प्रभारी मंत्री डॉ.गर्ग ने आयोजन की सफलता की कामना की और आयोजकों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नरेश जोशी सहित जनप्रतिनिधि,अधिकारी एवं आयुर्वेद चिकित्सा विशेषज्ञ आदि उपस्थित थे।

कार्यक्रम संयोजक एवं अकादमी के सदस्य अनिल गोयल एवं ब्रज मण्डल समाज के संयोजक गोविन्द खण्डेलवाल ने प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग को कवि सम्मेलन आयोजन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
इस कवि सम्मेलन का आयोजन राजस्थान ब्रजभाषा अकादमी जयपुर और ब्रज मण्डल समाज जोधपुर के तत्वावधान में शनिवार 25 फरवरी को रात 7 बजे लघु उद्योग भारती भवन में आयोजित होगा।

ये भी पढ़ें-  कोणार्क गनर्स साइकिलिंग अभियान शुरू

ये कवि सुनाएंगे रचना

कवि सम्मेलन में ब्रज भाषा के मशहूर कवि एवं कवयित्रियां अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगे। इनमें मथुरा से श्याम सुन्दर अकिंचन,धौलपुर से ब्रजेन्द्र चकोर,कामां से विट्ठल पारीक,जयपुर से भूपेन्द्र भरतपुरी एवं डॉ.सुशीला शील,दिल्ली से सुनहरी लाल तुरन्त, आगरा से डॉ.रुचि चतुर्वेदी तथा डीग से सुनील सरल अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगे। कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि राज्य मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रमेश बोराणा होंगे तथा नगर निगम (उत्तर) की महापौर कुन्ती देवड़ा तथा नगर निगम (दक्षिण) की महापौर वनिता सेठ विशिष्ट अतिथि होंगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews