वारंटी के भाई के पास मिला अवैध अफीम का दूध और देशी कट्टा

  • वांरटी को पकड़ने गए पुलिस की मकान पर रेड
  • आरोपी के भाई की तलाश में गई थी पुलिस
  • भाई डांगियावास थाने का वारंटी

जोधपुर,वारंटी के भाई के पास मिला अवैध अफीम का दूध और देशी कट्टा।कमिश्नरेट की डांगियावास पुलिस ने रामड़ावास खुर्द गांव में वारंटी की तलाश में एक मकान पर रेड दी। वारंटी हाथ नहीं लगा मगर उसके भाई से पुलिस ने 13 सौ ग्राम अफीम का दूध और एक देशी कट्टा बरामद कर आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। वारंटी की अब भी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें – वरिष्ठ फिजिशियन्स का किया सम्मान

डांगियावास थानाधिकारी एवं प्रशिक्षु आईपीएस शिवानी मय जाब्ते के रामड़ावास खुर्द गांव निवासी गणपत राम की तलाश में उसे पकडऩे गए। उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो रखा है। उसके खिलाफ हनुमानगढ़ में भी प्रकरण सामने आया है। पुलिस की टीम में शामिल एसआई किरण गोदारा आदि ने घर में मुकेश पुत्र चौथा राम जाट को पकड़ा। उसके पास तलाशी में 13 सौ ग्राम अफीम का दूध और एक देशी कट्टा बरामद किया। मुकेश जाट के खिलाफ एनडीपीएस एवं आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। पकड़े गए आरोपी मुकेश जाट के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है। मगर उसके भाई गणपतराम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो रखा है।एसआई किरण गोदारा ने बताया कि मुकेश जाट से पुलिस अब हथियार एवं मादक पदार्थ के संबंध में पूछताछ में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews