अवैध बजरी डंपर आमजन के लिए बने खतरा,फिर ली एक जान

जोधपुर,अवैध बजरी डंपर आमजन के लिए बने खतरा,फिर ली एक जान। शहर में आधी रात के बाद चल रहे अवैध बजरी के डंपर जानलेवा साबित हो रहे हैं।पुलिस की कार्रवाई के बावजूद अवैध बजरी डंपर के निकलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। लूणी तहसील के शिकारपुरा से कुछ आगे रात ढाई से तीन बजे के बीच में बाइक सवार दो लोगों को एक डंपर के चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक वृद्ध की तत्काल मौत हो गई,उसके साथ वाला गंभीर रूप से घायल है। उसके बयान अभी नहीं हो पाए हैं। इधर घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग पाली के रोहिट से जोधपुर लूणी थाने पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो दिन पहले रविवार को भी बोरानाडा में एक डंपर चालक ने बाइक सवार की जान ले ली थी।

यह भी पढ़ें – अशोक उद्यान में चला मतदान जागरूकता अभियान

लूणी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पाली जिले रोहिट थानान्तर्गत खांडी निवासी जवानराम पटेल और यहीं के दिलीप सिंह पुत्र जेठूसिंह राजपुरोहित बाइक लेकर शिकारपुरा रात्रि जागरण मेें आए थे। मध्य रात ढाई से तीन बजे के बीच जागरण से निकल कर अपने घर जा रहे थे। तब शिकारपुरा से कुछ आगे निकलने पर किसी वाहन चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में जवानराम की तत्काल मौत हो गई। जबकि दिलीपसिंह राजपुरोहित बुरी तरह घायल हो गया। उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि वाहन चालक डंपर वाला बताया जाता है,जिसका पता लगाया जा रहा है। इधर घटना के बाद मृतक का पुत्र नारायण राम पटेल सहित काफी परिजन थाने पहुंचे। पुत्र ने इस बारे में केस दर्ज कराया हैै। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। अग्रिम जांच जारी है। दिलीप सिंह के बयान नहीं हो पाए हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews